• Hindi News
  • Bollywood
  • Priyanka Chopra Sister In Law Sophie Turner opens up about depression and having suicidal thoughts

प्रियंका चोपड़ा की 23 साल की जेठानी ने किया अपनी बीमारी का खुलासा, बोलीं- मन में अक्सर आते थे सुसाइड करने का ख्याल

5-6 साल तक बीमारी से जूझती रहीं सोफी, बिस्तर से उठना, बाहर जाना था सबसे बड़ा चैलेंज

Gagan Gurjar

Apr 17, 2019, 02:19 PM IST
Priyanka Chopra Sister In Law Sophie Turner opens up about depression and having suicidal thoughts

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर की मानें तो वे डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं। उनका कहना यह भी है कि इसकी वजह से उनके मन में बार-बार सुसाइड करने का ख्याल भी आता था। दरअसल, 23 साल की सोफी अमेरिकन चैट शो 'Dr. Phil's Phil in the Blanks' में अपने हेल्थ इश्यू के बारे में बता रही थीं। वे कहती हैं, "प्यूबर्टी में कदम रखने के बाद डिप्रेशन काफी बढ़ चुका था और 17 साल की उम्र में तो सिचुएशन गंभीर हो गई थी।" सोफी बोलीं- बिस्तर से उठना और बाहर निकलना था सबसे बड़ा चैलेंज...

- सोफी ने चैट शो पर कहा, "मेरे पास कुछ भी करने या बाहर जाने के लिए मोटिवेशन नहीं था। यहां तक कि अपने बेस्ट फ्रेंड्स को भी नहीं देखना चाहती थी। उनके साथ कहीं जाना और खाना नहीं चाहती थी। मैं सिर्फ रोती रहती थी। कपड़े बदलती थी और फिर उन्हें वापस रख देती थी, यह सोचकर कि मैं यह मुझसे नहीं होगा। मैं बाहर नहीं जा सकती। मेरे पास ऐसा कुछ करने की कोई वजह नहीं थी।"
- सोफी के मुताबिक उन्होंने 5-6 साल तक डिप्रेशन का सामना किया। वे कहती हैं, "मैं 5-6 साल तक डिप्रेशन से जूझती रही। सबसे बड़ा चैलेंज मेरे पास बिस्तर से उठने और घर से बाहर जाने का था। अपने आप से प्यार करना सीखना सबसे बड़ा चैलेंज होता है।"

बचपन से ही आते थे आत्महत्या के ख्याल

- सोफी आगे कहती हैं, "यह थोड़ा अजीब है। मैं बचपन में ज्यादा डिप्रेस्ड नहीं थी, लेकिन मेरे मन में सुसाइड के बहुत ख्याल आते थे। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों होता था। लेकिन हो सकता है कि यह मेरा अजीब सा अट्रैक्शन हो। मैं इसके बारे में बहुत सोचती थी। मुझे नहीं पता कि कभी ऐसा भी वक्त गुजरा होगा, जब मैंने इसके बारे में नहीं सोचा हो।"

अब बेहतर महसूस करती हैं सोफी

- सोफी ने आगे कहा कि अब वे मैडिटेशन पर हैं और खुद से प्यार करने लगी हैं। वे अब भी थैरेपी और ट्रीटमेंट का सहारा ले रही हैं और बेहतर महसूस करती हैं। बता दें कि 'गेम ऑफ़ थ्रोंस' जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस सोफी जल्दी ही प्रियंका के जेठ जो जोनास से शादी करने वाली हैं। जोनास ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी शादी फ्रांस में होगी।

X
Priyanka Chopra Sister In Law Sophie Turner opens up about depression and having suicidal thoughts
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना