विज्ञापन

भारत छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की 'द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग, फरहान अख्तर के साथ दिखेंगी

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 12:57 PM IST

शोनाली बोस के निर्देशन में बन रही यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है।

Actress Priyanka Chopra started shooting for The Sky Is Pink
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में होगी। इसके डायलॉग्स नेशनल अवाॅर्ड विनर राइटर जूही चतुर्वेदी लिखेंगी और म्यूजिक प्रीतम देंगे। इस फिल्म के जरिए रॉनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रियंका चोपड़ा छठवीं बार साथ काम करने जा रहे हैं। तीनाें इससे पहले ‘फैशन’, ‘कमीने’ और ‘बर्फी’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। इस फिल्म में प्रिंयका और फरहान, जायरा के पेरेंट्स की भूमिका निभाएंगे। फरहान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं।

दो साल से नहीं की बॉलीवुड फिल्म: पिछले दो सालों से प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में काफी सक्रिय थीं। उन्होंने इस दौरान टीवी शो 'क्वांटिको' के अलावा तीन हॉलीवुड फिल्मों में काम किया। इनमें 'बेवॉच','इजइंट इट रोमांटिक' और 'अ किड लाइक जेक' जैसी फिल्में शामिल हैं। हॉलीवुड में बिजी रहने की वजह से उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। वह 2016 में आई 'जय गंगाजल' के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आईं लेकिन अब प्रियंका वापस मुंबई लौट आई हैं।

छोड़ दी सलमान खान की 'भारत': प्रियंका लास्ट मोमेंट पर सलमान खान की फिल्म 'भारत' छोड़ने की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई थीं। 'भारत' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने शुक्रवार 27 जुलाई को एक ट्वीट कर प्रियंका के फिल्म भारत छोड़ने की खबर कन्फर्म की थी। इसका कारण प्रियंका और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की होनेवाली शादी को बताया गया था।

X
Actress Priyanka Chopra started shooting for The Sky Is Pink
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन