--Advertisement--

बर्फ खोदना था प्रियंका का पहला जॉब, कभी बनना चाहती थीं पोंछे वाली बाई

प्रियंका के खुलासे और बयान उनके फैन्स को कई बार चौंका जाते हैं।

Danik Bhaskar | May 04, 2018, 04:28 PM IST

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों जगह अपनी पहचान बना चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका पहला जॉब क्या था। एक यूएस मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका ने खुलासा किया है कि उनका पहला जॉब बर्फ की खुदाई करना था। यह काम कर वे गर्मियों में पैसे कमाया करती थीं। हालांकि, प्रियंका ने यह नहीं बताया कि उनका यह जॉब कहां था। कभी कहा था- मैं नौकरानी बनना चाहती हूं...

- प्रियंका के खुलासे और बयान उनके फैन्स को कई बार चौंका जाते हैं। मसलन, पिछले साल जुलाई में जब उनसे पूछा गया था कि वे क्या बनना चाहती थीं? जवाब में प्रियंका ने कहा कि वे बड़े होकर क्लीनिंग लेडी बनना चाहती थीं। उन्होंने कहा था, "मैं नौकरानी बनना चाहती थी। मुझे सफाई और झाड़ू बहुत पसंद था। फर्श पर झुककर पौंछा लगाना मुझे बहुत अच्छा लगता था। मेरे एम्बिशन को देखकर मां को बहुत चिंता होती थी। इसमें कोई बुराई नहीं है, मैं अब भी क्लीनिंग करती हूं।

मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड पैजेंट को फर्स्ट बिग ब्रेक मानती हैं प्रियंका 

 

- 2017 में जब प्रियंका से पूछा गया था कि उनका पहला बिग ब्रेक कौन-सा था? तो जवाब में उन्होंने कहा था, "मेरा पहला बिग ब्रेक मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड पैजेंट था।" गौरतलब है कि प्रियंका ने 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड और फिर मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। फिल्मों की बात करें तो 2002 में  तमिल फिल्म 'Thamizhan' से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'द हीरो : लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई' थी, जो 2003 में रिलीज हुई थी। 

बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं प्रियंका

 

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में वापसी की तैयारी में भी हैं। इस फिल्म में सलमान खान उनके हीरो होंगे। प्रियंका करीब 10 साल बाद सलमान के साथ काम कर रही हैं। दोनों को आखिरी बार साथ 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' में देखा गया था। 'भारत' 2019 में रिलीज होगी। 

2016 में आई थी आखिरी बॉलीवुड फिल्म

 

2016 में उन्हें बॉलीवुड में आखिरी बार फिल्म 'जय गंगाजल' में देखा गया था। हालांकि, वे अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पंजाबी,भोजपुरी और सिक्की भाषाओं की कुछ फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं। 2017 में उनकी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' भी रिलीज हुई थी।इसमें उनके को-एक्टर इंटरनेशनल सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन थे। फिल्म में प्रियंका निगेटिव रोल में नजर आई थीं। प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म 'अ किड लाइक जैक' 1 जून को यूएस में रिलीज होगी।