--Advertisement--

Buzz: अगले 30 दिनों में 'ब्वॉयफ्रेंड' निक जोनास से सगाई कर लेंगी प्रियंका, फेमस ग्लैमर मैगजीन का दावा

निक जोनास प्रियंका चोपड़ा के साथ इंडिया आए हैं और फिलहाल गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 07:16 PM IST
Buzz: Priyanka Chopra To Get Engaged To Boyfriend  Nick Jonas In Next 30 Days!

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा एक महीने के अंदर सो-कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड और अमेरिकी सिंगर निक जोनास से सगाई कर लेंगी। ग्लैमर मैगजीन फिल्मफेयर ने यह दावा एक किया है। मैगजीन के मुताबिक, प्रियंका ने निक जोनास के साथ अपने रिश्ते को फॉर्मलाइज करने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट में एक्ट्रेस के क्लोज सोर्स के हवाले से लिखा गया है, "जुलाई के अंत तक या फिर अगस्त में प्रियंका निक जोनास से इंगेजमेंट कर लेंगी। सगाई की बात पक्की करने के लिए ही प्रियंका निक जोनास को इंडिया अपने परिवार से मिलाने लाई हैं।" हालांकि, इस मामले में कोई आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं की गई है। गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे प्रियंका और निक...

- फिलहाल, प्रियंका निक के साथ गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। उनके साथ भाई सिद्धार्थ और कजिन परिणीति चोपड़ा भी गई थीं। हालांकि, परिणीति वापस मुंबई लौट आई हैं। बता दें कि 22 जून को निक प्रियंका के साथ इंडिया पहुंचे हैं। इसके बाद वे प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा के साथ मुंबई के एक रेस्त्रां में डिनर करने पहुंचे थे। इतना ही नहीं, शनिवार को प्रियंका ने जुहू स्थित अपने फ्लैट पर हाउसवार्मिंग पार्टी भी दी थी, जिसमें आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा समेत उनके कई दोस्त शामिल हुए थे।

प्रियंका की मां ने कहा था- अभी निक के बारे में राय बनाना जल्दबाजी

- प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा से शुक्रवार को बेटी के निक के साथ रिश्ते को लेकर सवाल किया गया। जवाब में उन्होंने कहा था, "हम सिर्फ डिनर के लिए गए थे, जहां निक भी मौजूद थे। वहां करीब 10 लोग थे, इसलिए मुझे नहीं लगा कि निक से ज्यादा बातचीत करने के लिए ये जगह ठीक होगी। वैसे भी मैं निक से पहली बार मिली थी, ऐसे में पहली मुलाकात में ही उनके बारे में राय बनाना जल्दबाजी होगी।"

X
Buzz: Priyanka Chopra To Get Engaged To Boyfriend  Nick Jonas In Next 30 Days!
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..