2018 के अंत तक निक जोनस से अमेरिका में शादी कर सकती हैं प्रियंका चोपड़ा



Priyanka Chopra to marry in America this year
X
Priyanka Chopra to marry in America this year

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2018, 07:12 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और उनकी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। वे निक के साथ कैसे समय बिता रही हैं, इसका अपडेट लगातार फोटोज पोस्ट करके दे रही हैं। रोका के बाद से शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वे अमेरिका में शादी कर सकती हैं। 

 

 

अमेरिका में शादी,मुंबई में पार्टी: सूत्रों के अनुसार,  'दोनों शादी के डेट्स के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि अभी तक शादी की डेट और वेन्यू फिक्स नहीं हुआ है। पहले वे खास दोस्तों और फैमिली के साथ एक आइसलैण्ड पर शादी करने का प्लान कर रहे थे लेकिन, अब दोनों अमेरिका में शादी कर सकते हैं। प्रियंका भी अमेरिका में शादी करने और बाद में मुंबई में अपने खास दोस्तों को पार्टी देने के पक्ष में हैं। लेकिन प्रियंका की मां पूरी तरह भारतीय शादी चाहती हैं इसलिए संभावना है कि दो शादी होंगी। अब तक इसका कोई कंफर्मेशन नहीं आया है'।

 

 

'द स्काई इज पिंक' में बिजी प्रियंका: दोनों ने जुलाई में प्रियंका के बर्थडे पर इंगेजमेंट की थी। प्रियंका इन दिनों द स्काई इज पिंक की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है। जैसे ही वे इंडिया वापस आएंगी शूटिंग शुरू कर देंगी। इससे पहले उन्होंने सलमान खान की भारत भी साइन की थी लेकिन निक से सगाई के चलते उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना