--Advertisement--

प्रियंका की ड्रेस में दिखे कट्स, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- संस्कारी ऐसे कपड़े नहीं पहनते

प्रियंका चोपड़ा अपने इंटरनेशनल शो 'क्वांटिको 3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Danik Bhaskar | May 09, 2018, 06:34 PM IST

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा अपने इंटरनेशनल शो 'क्वांटिको 3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बुधवार को अपने शो के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रियंका ब्लू रंग के Dion Lee शूट में नजर आईं। लेकिन इस आउटफिट में ऊपर की ओर नजर आ रहे कट्स के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक ओर जहां कुछ लोगों ने प्रियंका के आउटफिट की तारीफ की है तो वहीं, कुछ लोगों ने सवाल उठाया है कि क्या वहां इस तरह के कपड़े पहनना जरूरी हैं? कुछ ने सलाह देते हुए कहा कि संस्कारी लोग ऐसे कपड़े नहीं पहनते तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि प्रियंका पागल हो गई है।

प्रियंका ने न्यूयॉर्क में 'क्वांटिको 3' के प्रमोशन के लिए पहनी ये ड्रेस। प्रियंका ने न्यूयॉर्क में 'क्वांटिको 3' के प्रमोशन के लिए पहनी ये ड्रेस।

सलमान के साथ भारत से बॉलीवुड में वापसी कर रहीं प्रियंका

 

- अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में वापसी की तैयारी में भी हैं। इस फिल्म में सलमान खान उनके हीरो होंगे। 

प्रियंका अपने शो के प्रमोशन के दौरान न्यूयॉर्क में। प्रियंका अपने शो के प्रमोशन के दौरान न्यूयॉर्क में।

2016 में आई थी आखिरी बॉलीवुड फिल्म

 

2016 में उन्हें बॉलीवुड में आखिरी बार फिल्म 'जय गंगाजल' में देखा गया था। हालांकि, वे अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पंजाबी,भोजपुरी और सिक्की भाषाओं की कुछ फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं। 

हाल ही में न्यूयॉर्क से प्रियंका ने यह फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हाल ही में न्यूयॉर्क से प्रियंका ने यह फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

2017 में रिलीज हुई पहली हॉलीवुड फिल्म

 

2017 में उनकी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' भी रिलीज हुई थी।इसमें उनके को-एक्टर इंटरनेशनल सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन थे। फिल्म में प्रियंका निगेटिव रोल में नजर आई थीं। प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म 'अ किड लाइक जैक' 1 जून को यूएस में रिलीज होगी।