विज्ञापन

निक जोनस के लिए प्रियंका ने छोड़ी सलमान खान की 'भारत' / निक जोनस के लिए प्रियंका ने छोड़ी सलमान खान की 'भारत'

DainikBhaslar.com

Jul 27, 2018, 10:34 AM IST

भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

Quantico actress priyanka chopra walked out from salman khan's bharat
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. 2016 में आई जय गंगाजल के बाद प्रियंका चाेपड़ा ने बॉलीवुड में काम करना बंद कर दिया था। पिछले दिनों खबर आई कि प्रियंका सलमान खान की बिग मूवी भारत से बॉलीवुड में वापसी कर रही थीं। इसके लिए उन्होंने 12 करोड़ की फीस की डिमांड भी रखी थी। लेकिन अब प्रियंका चाेपड़ा ने भारत छोड़ दी है। प्रियंका ने गुरुवार 26 जुलाई को भारत की यूनिट को अपना फैसला सुनाकर चौंका दिया। हालांकि फिल्म छोड़ने का रीजन प्रियंका और निक जोनस की शादी है।

वेरी वेरी स्पेशल है रीजन : भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर ने शुक्रवार 27 जुलाई को एक ट्वीट कर प्रियंका के फिल्म भारत छोड़ने की खबर कन्फर्म की। अली अब्बास जफर ने तो प्रियंका चोपड़ा की शहनाई बजने की खबर पक्की कर दी है। हालांकि उनकी मां की ओर से आधिकारिक बयान आना बाकी हैं। उनकी मां के करीबी सूत्रों के मुताबिक, वे थोड़े समय में इस खुशखबरी को जाहिर करेंगी। खुद उनकी मां कॉल और मैसेज का जवाब खबर लिखने तक नहीं दे रही थीं।

तो क्या छोड़ देंगी जायरा की फिल्म भी: देखने वाली बात है कि प्रियंका जायरा वसीम वाली फिल्‍म को हां कहती हैं कि ना। अली ने उन्‍हें मुबारकबाद तो दे दी है, मगर शादी के लिए फाइनल की गई डेट जाहिर नहीं की है। उम्‍मीद है कि वह भी जल्‍द ही तय की जाएगी।

- अली की पुष्टि से यह साफ जाहिर हो गया कि सेल्‍फ मेड प्रियंका अपने रिश्‍ते को लेकर बड़ी गंभीर थीं। वे सिर्फ सुर्खियों में रहने की खातिर निक जोनास के साथ नजर नहीं आ रही थीं।

बुआ ने भी किया कन्फर्म : शादी के संदर्भ में प्रियंका चोपड़ा की बुआ कामिनी चोपड़ा हांडा ने कहा- "हम सब बहुत खुश हैं। बुधवार की रात हम सब प्रियंका घर ही थे। हम सब बच्‍चों के डिसीजन से बेहद खुश हैं। हाल ही में हम निक जोनास के घर अमेरिका भी गए थे। हम सब प्रियंका के फैसले से बेहद खुश हैं। हम कुछ समय में शादी की तारीख भी अनाउंस करने जा रहे हैं।"

- कामिनी की बेटी मनारा चोपड़ा हांडा भी फिल्‍मों में सक्रिय हैं। उन्‍होंने चार साल पहले विवेक अग्‍नि‍होत्री की फिल्‍म ‘जिद’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। उसके बाद से वे लगातार साउथ की फिल्‍मों में सक्रिय रही हैं।

अली अब्बास जफर का ट्वीट


X
Quantico actress priyanka chopra walked out from salman khan's bharat
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन