बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

भरा-पूरा है प्रियंका चोपड़ा का ससुराल, 9 मेम्बर्स वाले जोनस परिवार की बहू बन रही हैं पीसी

प्रियंका के मायके में हैं सिर्फ मां डॉ. मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा।

Dainik Bhaskar

Aug 20, 2018, 01:13 PM IST
here are the priyanka chopra's in laws family members

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि, अभी शादी की डेट फाइनल नहीं हुई लेकिन चर्चा है कि इनकी शादी सितम्बर में हो सकती है। बात करे प्रियंका के मायके और ससुराल की तो मायके में मां मधु चोपड़ा और छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हैं। उनके पिता अशोक चोपड़ा का जून, 2013 में निधन हो गया था। कुल मिलाकर प्रियंका की फैमिली में सिर्फ तीन मेंबर्स हैं। लेकिन प्रियंका के ससुराल में 9 मेंबर्स हैं। प्रियंका का ससुराल भरा-पूरा है। प्रियंका के दो जेठ-जेठानी, एक देवर, दो भतीजी और सास-ससुर भी हैं।

दो भतीजियों की चाची होंगी प्रियंका

प्रियंका की भतीजी यानी केविन और डेनियल की दो बेटियां भी हैं। इनमें एक 4 साल की एलेना रोज और दूसरी 2 साल की वैलेंटाइना एंजेलीना है। निक से शादी के बाद प्रियंका इन दोनों बच्चों की चाची बनेंगी।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें प्रियंका की ससुराल के बाकी मेम्बर्स के बारे में...

प्रियंका चाेपड़ा के सास-ससुर। प्रियंका चाेपड़ा के सास-ससुर।

प्रियंका के ससुर पॉल केविन ने अमेरिकन फिल्म इंडस्ट्री में कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। इसके साथ, वे जोनस इंटरप्राइजेस के फाउंडर भी हैं। जोनस ब्रदर्स की म्यूजिकल सक्सेस के बाद केविन लोकल चर्च के पादरी बन गए। सास डेनिस जोनस एजुकेशन फील्ड से जुड़ी रही हैं। हालांकि, अब वे हाउस वाइफ हैं। 

पीसी के जेठ और जेठानी पीसी के जेठ और जेठानी

प्रियंका के जेठ केविन जोनस है। वे अमेरिकन म्यूजिशियन, एक्टर, कॉन्ट्रेक्टर हैं। वे पॉप रॉक और जोनस ब्रदर्स बैंड से जुड़े हैं। उन्होंने 2005 में अपना म्यूजिकल करियर शुरू किया था। फिल्मों के साथ टीवी शोज में भी एक्टिंग कर चुके हैं। प्रियंका की जेठानी डेनियल को अमेरिकन रियलिटी टेलीविजन पर्सनैलिटी के तौर पर जाना जाता है।

- डेनियल अमेरिका के सैटेलाइट टेलीविजन चैनल E! इंटरटेनमेंट में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने 'मैरिज टू जोनस' नाम का रियलिटी शो शुरू किया था। इस शो में उन्होंने अपने हसबैंड केविन जोनस के साथ एक्टिंग की थी। 

प्रियंका के दूसरे जेठ और जेठानी प्रियंका के दूसरे जेठ और जेठानी

जोनस फैमिली में 'जो' दूसरे नंबर के बेटे हैं। ये भी अमेरिकन म्यूजिशियन और एक्टर हैं। साथ ही पॉप रॉक और जोनस ब्रदर्स बैंड से जुड़े हैं। जो ने 2005 में अपना करियर 'प्लीज बी माइन' सॉन्ग को रिकॉर्ड करके शुरू किया था। वे कई फिल्म और टीवी डॉक्यूमेंट्री में काम कर चुके हैं। वहीं, प्रियंका की दूसरी जेठानी सोफी टर्नर हैं। जो जोनस की इंगेजमेंट बीते साल सोफी से हो चुकी है।

- प्रियंका-निक की शादी के बाद इनकी शादी होगी। वैसे, सोफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वे 'सांस स्टार्क' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जैसी पॉपुलर अमेरिकन टीवी सीरीज में काम कर चुकी हैं। 

निक के साथ प्रियंका के देवर फ्रैंकी निक के साथ प्रियंका के देवर फ्रैंकी

प्रियंका के होने वाले देवर फ्रेंकी जोनस भाइयों में सबसे छोटे हैं। 17 साल के फ्रेंकी अपनी भाइयों की तरह एक्टिंग इंडस्ट्री से जुड़े हैं। वे कार्टून फिल्म 'पोन्यो' में वॉइस भी दे चुके हैं। वे अपनी भाई-भाभी के साथ E! चैनल के लिए 'मैरिज टू जोनस' रिएलिटी शो में काम कर चुके हैं। उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियो के साथ टेलीविजन शोज में भी काम किया है।

here are the priyanka chopra's in laws family members

प्रियंका के होने वाले हसबैंड निक जोनस अमेरिकी सिंगर, राइटर और एक्टर भी हैं। उन्होंने 7 साल की उम्र में ही एक्टिंग की शुरू कर दी थी। निक का एक बैंड भी था, जिसका नाम द जोनस ब्रदर्स है। 2006 में जब उनका पहला एलबम 'इट्स अबाउट टाइम' आया था, उस वक्त वे सिर्फ 13 साल के थे। 2015 में 'केयरफुल वॉट यू विश फॉर' मूवी में उन्होंने काम किया था। वहीं, 2019 में आने वाली एक Sci-Fi मूवी में भी नजर आएंगे।

X
here are the priyanka chopra's in laws family members
प्रियंका चाेपड़ा के सास-ससुर।प्रियंका चाेपड़ा के सास-ससुर।
पीसी के जेठ और जेठानीपीसी के जेठ और जेठानी
प्रियंका के दूसरे जेठ और जेठानीप्रियंका के दूसरे जेठ और जेठानी
निक के साथ प्रियंका के देवर फ्रैंकीनिक के साथ प्रियंका के देवर फ्रैंकी
here are the priyanka chopra's in laws family members
Click to listen..