विज्ञापन

आकाश अंबानी की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंचीं प्रियंका, निक जोनास के हाथों में हाथ डाले आईं नजर / आकाश अंबानी की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंचीं प्रियंका, निक जोनास के हाथों में हाथ डाले आईं नजर

DainikBhaskar.com

Jun 29, 2018, 12:36 PM IST

30 जून को है आकाश और श्लोका की सगाई

अाकाश और श्लोका। दूसरी ओर निक अाकाश और श्लोका। दूसरी ओर निक
  • comment

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ गुरुवार रात मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान प्रियंका डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की गोल्डन बॉर्डर वाली रेड साड़ी में दिखीं। प्रियंका ने रेड लिपस्टिक और बिंदी के अलावा डायमंड ईयर रिंग्स और आम्रपाली बैंगल्स से अपने लुक को कम्प्लीट किया। वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड निक ब्लैक कलर के सूट में नजर आए। दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले चल रहे थे। बता दें कि प्रियंका निक को अपनी फैमिली से मिलवाने के लिए भारत लाई थीं। प्रियंका निक को डिनर पर भी ले गई थीं और उसी दौरान उन्होंने मां मधु चोपड़ा से निक की मुलाकात करवाई थी।


आकाश-श्लोका की मेंहदी सेरेमनी में भी पहुंची थीं प्रियंका...
इससे पहले प्रियंका चोपड़ा बुधवार को आकाश और श्लोका की मेहंदी सेरेमनी में भी पहुंची थीं। प्रियंका और निक एक ही कार से अंबानी के घर पार्टी में पहुंचे। वहीं उनकी मां मधु चोपड़ा दूसरी कार में आईं। वेन्यू से निकलते वक्त प्रियंका ने मां को गले लगाकर विदा किया। इसके बाद निक जोनास के साथ वे भी घर के लिए रवाना हो गई थीं। प्रियंका ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, "बधाई हो आकाश और श्लोका।


निक और फैमिली के साथ हॉलिडे पर गोवा गई थीं प्रियंका...
निक और फैमिली के साथ हॉलिडे एन्जॉय करने प्रियंका गोवा भी गई थीं। यहां उनके साथ चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा भी थीं। परिणीति ने अपना और प्रियंका का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें दोनों 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर डांस कर रही थीं।


महीने भर के अंदर प्रियंका भी कर सकती हैं सगाई...
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई इसी साल जुलाई के अंत तक या फिर अगस्त में हो सकती है। हाल ही में ग्लैमर मैगजीन फिल्मफेयर ने यह दावा किया था। मैगजीन ने प्रियंका के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा था, "जुलाई के अंत तक या फिर अगस्त में प्रियंका निक जोनास से इंगेजमेंट कर लेंगी। सगाई की बात पक्की करने के लिए ही प्रियंका निक जोनास को इंडिया अपने परिवार से मिलाने लाई हैं।" हालांकि, प्रियंका या उनके फैमिली मेंबर्स की ओर से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। गौरतलब है कि 22 जून को निक प्रियंका के साथ इंडिया पहुंचे थे।

X
अाकाश और श्लोका। दूसरी ओर निक अाकाश और श्लोका। दूसरी ओर निक
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन