• Hindi News
  • Bollywood
  • Pulwama Attack Breaking news :Navjot Sidhu Says Cannot Blame Pakistan For Few Cowards

कपिल के शो से निकाले जाने के बाद भी नहीं सुधरे सिद्धू, फिर बोले - कुछ कायरों की वजह से पूरे पाकिस्तान को दोषी नहीं ठहरा सकते / कपिल के शो से निकाले जाने के बाद भी नहीं सुधरे सिद्धू, फिर बोले - कुछ कायरों की वजह से पूरे पाकिस्तान को दोषी नहीं ठहरा सकते

पाक की तरफदारी कर फंसे सिद्धू बोले- बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया

DainikBhaskar.com

Feb 16, 2019, 07:25 PM IST
Pulwama Attack Breaking news :Navjot Sidhu Says Cannot Blame Pakistan For Few Cowards

एंटरटेनमेंट डेस्क. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान की तरफदारी करने से नवजोत सिंह सिद्धू की हर तरफ आलोचना हो रही है। इतनी आलोचना झेलने के बाद भी सिद्धू अपने बयान पर कायम है। उन्होंने कहा कि देश पहले आता है और दोस्ती बाद में लेकिन कुछ कायरों की वजह से पूरे पाकिस्तान को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। उन्होंने कहा कि उनके पहले बयान को तोड़- मरोड़कर पेश किया गया। उन्होंने कहा कि मैं अब भी अपने बयान पर कायम हूं कि आतंकवाद का कोई धर्म, मजहब, जाति और देश नहीं होता है।

- शुक्रवार सुबह सिद्धू ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले पर रिएक्शन देते हुए पाकिस्तान की तरफदारी की थी। सिद्धू ने कहा था- 'मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है। यह हमला कायरतापूर्ण है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं। कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए'।


- हालांकि, पकिस्तान की तरफदारी वाले बयान ने पहले से ही गुस्से में लाल जनता के लिए आग में घी डालने का काम किया था। लोग सोशल मीडिया पर सिद्धू का विरोध कर रहे थे। साथ ही सिद्धू की मौजूदगी के चलते 'द कपिल शर्मा शो' न देखने की चेतावनी दे रहे थे।

भारी पड़ा बयान
पुलवामा में हुई 40 जवानों की शहादत पर सिद्धू का बयान उन्हें भारी पड़ गया है। सोनी टीवी ने उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से रिजाइन करने के लिए कह दिया है। सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। आतंकी हमले पर उनका कमेंट स्वीकार्य नहीं है। इसलिए चैनल ने उन्हें शो से इस्तीफा देने के लिए कहा है।

नहीं है कोई पछतावा
सिद्धू ने कहा- उन्हें पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भी जाने को कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भी पाकिस्तान गए और फिर कारगिल युद्ध हुआ। पीएम मोदी तो बिना बुलाए ही पाक पहुंच गए थे। इसलिए मुझे भी वहां जाने का कोई पछतावा नहीं है।

X
Pulwama Attack Breaking news :Navjot Sidhu Says Cannot Blame Pakistan For Few Cowards
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना