कांग्रेस के वीडियो में चीनी राष्ट्रपति के सामने छोटा दिखाया पीएम मोदी का कद तो भड़क उठे आर. माधवन, कहा- मजाक का यह बेहूदा तरीका है

राहुल गांधी को टैग कर माधवन ने लिखा, इस ट्विटर हैंडल से यह उम्मीद नहीं थी

DainikBhaskar.com

Mar 16, 2019, 05:59 PM IST
R Madhvan angry when congress twitter handle Mocked PM modi

मुंबई. लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। हाल ही में कांग्रेस ने ट्विटर पर पीएम मोदी का मजाक उड़ाया था। जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन भड़क गए। उन्होंने निंदा करते हुए कहा कि मजाक करने का यह बेहद ही भद्दा तरीका इस्तेमाल किया गया है। इस वजह से आया माधवन को गुस्सा...

- गुरुवार को कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया था। कांग्रेस पार्टी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का कद बड़ा और प्रधानमंत्री मोदी को उनके सामने छोटा दिखाने की कोशिश की गई। वीडियो के साथ लिखा गया, "चीनी राष्ट्रपति के साथ मोदी के रिलेशनशिप की एक झलक।"



वाकई खराब वीडियो है: आर. माधवन

- वीडियो देखने के बाद आर. माधवन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "यह वाकई बहुत खराब वीडियो है। राजनीति टकराव है तो क्या हुआ? श्री मोदी जी हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और आप चीन के सामने अपने ही देश को नीचा दिखा रहे हैं। मजाक का यह बहुत ही बेहूदा तरीका है। इस (कांग्रेस के) ट्विटर हैंडल से इस तरह की उम्मीद नहीं थी।"माधवन ने वीडियो के साथ राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी को टैग किया है।



- वर्क फ्रंट की बात करें तो माधवन इन दिनों ISRO साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की लाइफ पर बेस्ड फिल्म 'रॉकेट्री' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

X
R Madhvan angry when congress twitter handle Mocked PM modi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना