--Advertisement--

एक फिल्म के 4 करोड़ लेती हैं आलिया, ब्रांड एंडोर्समेंट से हर दिन कमाती हैं 1 लाख

अलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'राजी' 11 मई को रिलीज हो गई।

Danik Bhaskar | May 11, 2018, 12:19 PM IST
पेरेंट्स सोनी राजदान और महेश भट्ट के साथ आलिया। पेरेंट्स सोनी राजदान और महेश भट्ट के साथ आलिया।

मुंबई। अलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'राजी' 11 मई को रिलीज हो गई। यह फिल्म एक कश्मीरी लड़की की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है, जो 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है। फिल्म में आलिया इसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के लिए आलिया ने करीब 4 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। वैसे, आलिया की नेटवर्थ की बात करें तो finapp.co.in वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास 4 मिलियन डॉलर यानी करीब 25 करोड़ की प्रॉपर्टी है। ब्रांड एंडोर्समेंट से रोजाना 1 लाख कमाती हैं आलिया...

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना 3.6 करोड़ रुपए (यानी 1 लाख रुपए रोज) कमाती हैं। आलिया के पास कोका कोला, स्टैंडर्ड फैन, फिलिप्स, कार्नेटो, गॉर्नियर, मेक माय ट्रिप और फ्रूटी जैसे ब्रांड्स के विज्ञापन हैं। आलिया ने करीब 6 करोड़ रुपए का पर्सनल इन्वेस्टमेंट भी कर रखा है।

गाने गाकर भी कमाती हैं आलिया...
- आलिया ने 2014 में आई फिल्म 'हाइवे' में एक गाना 'सूहा साहा' गाया है, जिसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। इसके अलावा उन्होंने 2016 में आई मूवी 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' का गाना 'मैं तैनू समझावां' का अनप्लग्ड वर्जन भी गाया है। साथ ही फिल्म 'उड़ता पंजाब' का गाना 'इक कुड़ी' भी गाया है। इन गानों से भी आलिया ने अच्छी कमाई की।


आलिया के पास है खुद का घर...
आलिया भट्ट का बचपन पापा महेश भट्ट और मां सोनी राजदान के जुहू स्थित घर में गुजरा है। हालांकि आलिया के पास अपना खुद का अपार्टमेंट फ्लैट भी है, जो उन्हें पापा महेश भट्ट ने गिफ्ट किया है। यह घर जुहू वाले घर से कुछ दूरी पर ही है। फिलहाल इसकी कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपए है। आलिया के घर को डायरेक्टर विकास बहल की पत्नी रिचा बहल ने डिजाइन किया है।

आगे की स्लाइड्स पर, आलिया भट्ट के कुछ और PHOTOS...

फिल्म 'राजी' के एक सीन में आलिया भट्ट। फिल्म 'राजी' के एक सीन में आलिया भट्ट।
आलिया भट्ट। आलिया भट्ट।
कैटरीना के साथ अालिया। कैटरीना के साथ अालिया।
बहनों शाहीन और पूजा भट्ट के साथ आलिया। बहनों शाहीन और पूजा भट्ट के साथ आलिया।
मां सोनी राजदान के साथ आलिया। मां सोनी राजदान के साथ आलिया।