--Advertisement--

ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर फंसी थीं डेजी शाह, छूटने के लिए हवलदार के सामने जोड़े थे हाथ

हाल ही में DainikBhaskar.com ने 'रेस 3' की एक्ट्रेस डेजी शाह से खास बातचीत की।

Danik Bhaskar | Jun 21, 2018, 01:15 PM IST

मुंबई. डेजी शाह ने डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान की बहन का किरदार निभाया है। हाल ही में DainikBhaskar.com ने उनसे खास बातचीत की। डेजी की पर्सनल कार में हुई इस बातचीत के दौरान उन्होंने अपने ड्राइविंग स्किल के बारे में बताया। उनके मुताबिक, एक बार उनका चालान कटते-कटते बचा था। गलत लेन में जाने की वजह से हवलदार ने उन्हें रोक लिया था। हालांकि, जब वे गिड़गिड़ाईं तो उन्हें चले जाने दिया था। इसके अलावा एक बार इंस्टा स्टोरी के चक्कर में ट्रैफिक सिग्नल भी तोड़ चुकी हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था। रात में कार चलाना करती हैं पसंद...

डेजी से जब हमने पूछा कि उनकी पहली कार कौन-सी थी तो उन्होंने जवाब दिया- "सैंट्रो, जो मैंने अपने पैसों से खरीदी थी।" डेजी के मुताबिक, अब तक उन्होंने जितनी भी गाड़ियां खरीदी हैं, सभी EMI पर ली हैं। डेजी कहती हैं कि वे रात में कार चलाना पसंद करती हैं। क्योंकि दिन में ट्रैफिक में वे परेशान हो जाती हैं और मॉन्स्टर बन जाती हैं। उनके मुताबिक, वे अपनी कार के ग्लासेस नीचे नहीं करतीं। लेकिन अंदर-अंदर ही खूब गालियां देती हैं।

कार में अंग्रेजी म्यूजिक सुनना करती हैं पसंद

- डेजी ने बताया कि उनका आधे से ज्यादा वक्त कार में बीतता है और वे इस दौरान अंग्रेजी म्यूजिक सुनना पसंद करती हैं। हालांकि, जब वे मां या बहन के साथ होती हैं तो FM लगा लेती हैं।

Related Stories