--Advertisement--

फैमिली से छुपकर वर्कआउट करते थे सलमान. देखने वाले को देते थे 100 रु. की रिश्वत

सलमान खान की बायोग्राफी 'बीइंग सलमान' में किया गया यह खुलसा।

Danik Bhaskar | Jun 15, 2018, 06:30 AM IST
- फिल्मों में आने से पहले सलमान फैमिली से छुपकर वर्कआउट किया करते थे।
- अगर फैमिली का कोई परिचित उन्हें वर्कआउट करते देख लेता था तो वे 100 रुपए की रिश्वत देते थे।
- जसीम खान की बुक में किया गया सलमान के बारे में यह खुलासा।
मुंबई. सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में एक बार फिर सलमान का शर्टलेस अवतार देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि फिल्मों में शर्ट उतारने और यूथ को फिट बॉडी बनाने के लिए इंस्पायर करने का क्रेडिट सलमान खान को ही जाता है। 20 साल पहले यानी 1998 में आई फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के सॉन्ग 'ओ ओ जाने जाना' में पहली बार सलमान शर्टलेस नजर आए थे।लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान फिटनेस फ्रीक फिल्मों में आने से पहले से ही हैं। कभी फैमिली से छुपकर वर्कआउट करते थे सलमान...
- एक वक्त था जब सलमान खान फैमिली से छुपकर वर्कआउट किया करते थे। इस बात का खुलासा जसीम खान की बुक 'बीइंग सलमान' में किया गया है। फैमिली से वर्कआउट की बात छुपाने का सबसे बड़ा कारण यह था कि वे उनकी फिटनेस रिजाइम को लेकर ज्यादा एक्साइटेड नहीं थे। बुक में लिखा हुआ है कि अगर खान फैमिली का कोई परिचित सलमान को वर्कआउट करते देख लेता था तो वे उसे 100 रुपए रिश्वत देते थे। ताकि वह जाकर उनके परिवार वालों को इसके बारे में न बताए। बुक में सलमान के बारे में यह खुलासा मोहनीश बहल के हवाले से किया गया है।
मोहनीश से दोस्ती भी जिम में ही हुई थी
- सलमान खान और मोहनीश बहल अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन' से 'जय हो' तक कई फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन यह बात कम ही लोगों को पता होगी कि दोनों की दोस्ती जिम में हुई थी। जी हां, फिल्मों में आने से पहले सलमान मुंबई के सी रॉक होटल के जिम में वर्कआउट करते थे। वहीं मोहनीश बहल से उनकी दोस्ती हुई थी। मोहनीश के मुताबिक, सलमान ने उनके सामने फिल्मों में हीरो बनने की इच्छा जताई थी। उस वक्त मोहनीश ने सलमान को कहा था कि एक्टर बनना आसान नहीं है। लेकिन तब वे क्या जानते थे कि एक दिन सलमान बॉलीवुड के सुपरस्टार बन जाएंगे।

Related Stories

Related Stories