--Advertisement--

टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने कहा,'सिर्फ गोविंदा की भांजी होने की वजह से काम मिला,ऐसा नहीं है'

रागिनी खन्ना ने 2008 में टीवी सीरियल 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी'से छोटे परदे पर एंट्री की थी।

Danik Bhaskar | Jul 05, 2018, 12:47 PM IST

मुंबई. गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना हाल ही में टीवी शो 'जज्बात : संगीन से नमकीन तक' में पहुंचीं। होस्ट राजीव खंडेलवाल के इस टॉक शो में रागिनी ने खुलकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बातें कीं। शो में जब राजीव ने रागिनी से पूछा कि क्या उन्हें गोविंदा की रिश्तेदार होने की वजह से इंडस्ट्री में फायदा मिला, तो इस पर रागिनी ने कहा- गोविंदा ने खुद बहुत मेहनत की है। जहां वो आज हैं उनके मुकाबले मैंने आधी मेहनत भी नहीं की है। लेकिन बता दूं कि गोविंदा ने कभी खुद के बच्चों के लिए भी फेवर नहीं किया है। अगर लोगों को लगता है कि मुझे काम उनकी वजह से मिलता है, तो ये उनकी गलतफहमी है। उन्हें सच में मेरे बारे में रिसर्च करनी चाहिए।

'गोविंदा की भांजी होने का मतलब ये नहीं कि मेरी राहें आसान थीं': रागिनी ने कहा- 'लोग बड़ी आसानी से कह देते हैं कि मैं गोविंदा की भांजी हूं तो इंडस्ट्री में मेरे लिए चीजें आसान हो जाएंगी, लेकिन यह सच नहीं है। मैंने अपने प्रोफेशनल टारगेट पूरे करने के लिए कड़ी मेहनत की है। शायद यही वजह है कि गोविंदा की भांजी होने के बावजूद मुझे इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा है। बता दें कि रागिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे लोगों से कभी नहीं कहतीं कि वो गोविंदा की भांजी हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाई है।'

रागिनी 2008 से जुड़ी हैं टीवी से: 9 दिसंबर 1987 को मुंबई में जन्मी रागिनी खन्ना टीवी इंडस्ट्री के उन चेहरों में से एक हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ होस्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। वे 2008 से एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हुई हैं। इस साल उन्होंने 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' के जरिए छोटे परदे पर एंट्री की थी। यह संयोग ही था कि पहले शो में उनके किरदार का नाम भी रागिनी ही था। 2009 में वे सोनी चैनल के कॉमेडी शो 'भास्कर भारती' में भारती का किरदार निभाती नजर आईं। इसके अलावा स्टार प्लस के 'ससुराल गेंदा फूल' (2010) और लाइफ ओके के 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' में भी वे एक्टिंग की छाप छोड़ चुकी हैं। इन सीरियल्स के अलावा वे 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' जैसे कई रियलटी शो होस्ट कर चुकी हैं। बता दें कि रियलिटी शो 'दस का दम' में उन्होंने 10 लाख रुपए जीते थे और पूरी रकम चैरिटी में दान कर दी थी।