कथक डांसर-एक्टर वीरू कृष्णन का निधन, प्रियंका ने लिखा- आप हमेशा याद आओगे गुरुजी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. 90 के दशक की \'राजा हिंदुस्‍तानी\', \'इश्‍क\', \'हम हैं राही प्‍यार के\' और \'अकेले हम अकेले तुम\' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके जाने-माने कथक डांसर पंडित वीरू कृष्‍णन का शनिवार 7 सितम्बर को मुंबई में निधन हो गया। वीरू के निधन की खबर पर प्रियंका, लारा दत्ता, करणवीर बोहरा सहित इंडस्ट्री के कई शिष्यों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

1) सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर लिखे संदेश

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा- आपने मुझे करना सिखाया। कथक के लिए आपका धैर्य और जुनून ही था जिससे हमने न केवल कथक सीखा, बल्कि और भी बहुत कुछ सीख सके। आपको हमेशा याद रखा जाएगा गुरुजी।

लारा दत्ता ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- यह बहुत बुरी खबर है। मेरी प्रार्थनाएं और संवेदना गुरू जी के परिवार के साथ हैं। कथक के लिए उनका जुनून और अपने विद्यार्थियों के लिए उनके धैर्य ने ही उन्हें एक योग्य शिक्षक बनाया था।"

फिल्म राजा हिन्दुस्‍तानी में उनके साथ नजर आई एक्‍ट्रेस नवनीत निशान ने लिखा- 'मेरे प्रिय वीरू कृष्‍णन, ईश्‍वर आपकी आत्‍मा को शांति दे.. मैं विश्‍वास ही नहीं कर पा रही हूं कि आप हमेशा के लिए हमें छोड़ कर चले गए हैं। आप सिर्फ एक महान कथक डांसर ही नहीं थे बल्कि एक शानदार कहानीकार थे.. मैं आपको हमेशा याद करूंगी मेरे दोस्‍त..'  

खबरें और भी हैं...