--Advertisement--

राजामौली की अगली फिल्म में नहीं होगा पुनर्जन्म, 3 नई कहानियां लिख रहे हैं राजामौली के पिता विजयेन्द्र प्रसाद

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 03:27 PM IST

राजामौली ने प्रभास के साथ पहली फिल्म 'छत्रपति' बनाई थी। 13 साल पहले बनी इस फिल्म में जिसमें श्रिया सरन भी थीं।

राजामौली के डायरेक्शन में बनन राजामौली के डायरेक्शन में बनन

बॉलीवुड डेस्क। डायरेक्टर एसएस राजामौली ने पुनर्जन्म की कहानी बाहुबली और मगधीरा फिल्मों में बना चुके हैं। इसलिए उनकी अगली फिल्म पुनर्जन्म पर बेस्ड नहीं होगी। बाहुबली के स्क्रिप्ट राइटर और राजामौली के पिता विजयेन्द्र प्रसाद तीन कहानियां लिख रहे हैं। जो पूरी तरह अनोखी होंगी। हालांकि यह कॉस्ट्यूम ड्रामा या फिक्शन फिल्में नहीं होंगी, बल्कि वर्तमान दौर पर आधारित होंगी। जाहिर है राजामौली इन तीनों कहानियों पर फिल्म बना सकते हैं। लेकिन पहले एक बेस्ट स्टोरी पर काम शुरू होगा।

इसलिए महाभारत है ड्रीम प्रोजेक्ट
- राजामौली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बचपन में उनके पिता उन्हें महाभारत जैसे साम्राज्य की कहानियां सुनाते थे। जहां दो भाई सत्ता पाने युद्ध करते हैं।
- महाभारत पर फिल्म बनाना राजामौली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। हालांकि वे अभी इसकी तैयारी में नहीं हैं। जबकि आमिर ने राजामौली के ड्रीम प्रोजेक्ट में कृष्ण या कर्ण का किरदार निभाने की इच्छा जताई है।
- राजामौली इन दिनों जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ एक फिल्म के प्री शूट में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी।

लिखी इन फिल्मों की कहानी भी
- विजयेन्द्र प्रसाद ने ही फिल्म मणिकर्णिका की स्क्रिप्ट लिखी है। जिसे कृष जगर्लामुडी डायरेक्ट कर रहे हैं। और कंगना रानोट फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।
- सलमान की बजरंगी भाईजान की कहानी भी विजयेन्द्र प्रसाद ने ही लिखी थी।
- विजयेन्द्र, बेटे राजामौली के अलावा अनिल कुमार की फिल्म नायक और अक्षय कुमार की राउडी राठौर के सीक्वल की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। उन्होंने अजय देवगन और शाहरुख खान के लिए अलग-अलग कहानियां लिखी थीं।
- विजयेन्द्र ने टीवी सीरियल देवसेना की स्क्रिप्ट भी लिखी थी। यह शो स्टार प्लस पर जून 2017 में टेलीकास्ट हुआ था।


एक्स्ट्रा शॉट्स
- राजामौली साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ RRR फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसमें उनके साथ रामचरण तेजा भी होंगे।
- ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार बाहुबली द कन्क्लूजन की वर्ल्ड वाइड कमाई 1500 करोड़ रही। जबकि फिल्म ने भारत में रिलीज वाले दिन ही 121 करोड़ का बिजनेस किया था।
- राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली सीरीज में 5 साल का समय लगा।

X
राजामौली के डायरेक्शन में बननराजामौली के डायरेक्शन में बनन
Astrology

Recommended

Click to listen..