--Advertisement--

प्रैंक पड़ा भारी, रागिनी खन्ना ने बीच में छोड़ दी राजीव खंडेलवाल के शो की शूटिंग,मनाने पर वापस आईं

जी टीवी के इस वीकेंड चैट शो में रोहित रॉय,अदा खान,दिव्यंका त्रिपाठी,राखी सावंत,आश्का गोराडिया,करण पटेल नजर आ चुके हैं।

Dainik Bhaskar

Jul 03, 2018, 12:41 PM IST
Rajeev Khandelwal’s Prank Goes Wrong, Ragini Khanna Walks Out Of Juzz Baatt Set in Anger

राजीव खंडेलवाल के टीवी चैट शो 'जज्बात में इस हफ्ते टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना और एक्टर करण वी ग्रोवर शिरकत करेंगे। हाल ही शो की शूटिंग के दौरान दोनों ने अपनी लाइफ के 'संगीन' और 'नमकीन' अनुभव शेयर किए जैसा कि शो का फॉर्मेट है लेकिन इस दौरान एक वीडियो देखकर रागिनी नाराज भी हो गईं और शूटिंग बीच में छोड़कर चली गईं।


राजीव के प्रैंक वीडियो से नाराज हुईं रागिनी: शो में आए सेलिब्रिटीज के साथ राजीव अक्सर प्रैंक करते हैं लेकिन इस बार यही उनपर भारी भी पड़ गया। दरअसल,उन्होंने रागिनी को एक वीडियो दिखाया जिसमें एक युवक रागिनी पर कुछ आरोप लगाता है। वीडियो में युवक का फेस ब्लर रखा जाता है। रागिनी इस वीडियो को रोक देने के लिए कहती हैं लेकिन राजीव नहीं रोकते और नतीजतन रागिनी नाराज हो जाती हैं।

वह नेशनल टेलीविजन पर ऐसा किए जाने की वजह से गुस्सा हो जाती हैं और शो को बीच में छोड़कर चली जाती हैं। राजीव उन्हें काफी मनाते हैं लेकिन वह नहीं मानती हैं और सेट पर लौटने से इनकार कर देती हैं। हालांकि,बाद में वह राजीव की बात मानकर शो की बची शूटिंग में हिस्सा लेती हैं और उन्हें इस बात से आगाह कर देती हैं कि वह भी बदले में राजीव पर प्रैंक करेंगी।

X
Rajeev Khandelwal’s Prank Goes Wrong, Ragini Khanna Walks Out Of Juzz Baatt Set in Anger
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..