विज्ञापन

रजनीकांत की छोटी बेटी ने की दूसरी शादी, सामने आई पहली PHOTOS

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 05:34 PM IST

जनीकांत की बेटी ने जिससे की दूसरी शादी, वो भी है तलाकशुदा।

रजनीकांत पत्नी लता के साथ बेटी सौंदर्या और दामाद विशागन के साथ पोज देते हुए। रजनीकांत पत्नी लता के साथ बेटी सौंदर्या और दामाद विशागन के साथ पोज देते हुए।
  • comment

मुंबई. रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या राजनीकांत ने दूसरी शादी कर ली है। सोमवार सुबह चेन्नई के द लीला होटल पैलेस में उन्होंने एक्टर विशागन वनांगामुदी के साथ शादी की। शादी के बाद सौंदर्या और विशागन की पहली फोटो सामने आ गई है। दुल्हन के रूप में सौंदर्या काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं, दूल्हा बने विशागन भी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। फोटो में रजनीकांत और उनकी पत्नी लता भी दिखाई दे रही हैं। 5 साल के बेटे की मां हैं सौंदर्या...

- सौंदर्या ने 2010 में बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से लव मैरिज की थी। दोनों का एक पांच साल का बेटा भी है। 2017 में सौंदर्या और आश्विन का तलाक हो गया। रजनीकांत ने बेटी के रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की थी। 'कबाली' के रिलीज के वक्त रजनीकांत ने इस विषय में बेटी से बातचीत की और रिश्तों सुधारने की गुजारिश के लिए कॉम्प्रोमाइज करने ही सलाह दी थी। हालांकि, सौंदर्या इसके लिए तैयार नहीं थीं। तब सौंदर्या ने ट्वीट कर यह बताया भी था कि वो अर्जी दायर करने के एक साल से पति से अलग रह रही हैं।

विशागन की भी दूसरी शादी

-नवंबर में एक प्राइवेट सेरेमनी में सौंदर्या ने विशागन से सगाई की, जिसमें सिर्फ परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए थे। सौंदर्या की तरह ही विशागन की भी ये दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी एक मैगजीन की एडिटर कनिखा कुमारन से की थी, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए।

इन फिल्मों से जुड़ीं सौंदर्या

- 20 सिंतबर, 1984 को जन्मी सौंदर्या का असली नाम शकु बाई राव गायकवाड़ है। वे ग्राफिक डिजाइनर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं। 2014 में रिलीज रजनीकांत स्टारर 'कोचादाइयां' के जरिए उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा था। 2010 में आई फिल्म 'गोवा' की वो प्रोड्यूस रही हैं। इससे पहले कई फिल्मों से सौंदर्या बतौर ग्राफिक डिजाइनर जुड़ चुकी हैं।

सौंदर्या रजनीकांत दुल्हन के लिवास में। सौंदर्या रजनीकांत दुल्हन के लिवास में।
  • comment
विशागन दूल्हा बनने के बाद। विशागन दूल्हा बनने के बाद।
  • comment
सौंदर्या और विशागन शादी के मंडप में। सौंदर्या और विशागन शादी के मंडप में।
  • comment
रजनीकांत मीडिया और फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते हुए। रजनीकांत मीडिया और फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते हुए।
  • comment
शादी के दौरान मंडप में सौंदर्या और विशागन। साथ में दोनों के फैमिली मेंबर्स। शादी के दौरान मंडप में सौंदर्या और विशागन। साथ में दोनों के फैमिली मेंबर्स।
  • comment
शादी के लिए द लीला होटल पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया। शादी के लिए द लीला होटल पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया।
  • comment
X
रजनीकांत पत्नी लता के साथ बेटी सौंदर्या और दामाद विशागन के साथ पोज देते हुए।रजनीकांत पत्नी लता के साथ बेटी सौंदर्या और दामाद विशागन के साथ पोज देते हुए।
सौंदर्या रजनीकांत दुल्हन के लिवास में।सौंदर्या रजनीकांत दुल्हन के लिवास में।
विशागन दूल्हा बनने के बाद।विशागन दूल्हा बनने के बाद।
सौंदर्या और विशागन शादी के मंडप में।सौंदर्या और विशागन शादी के मंडप में।
रजनीकांत मीडिया और फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते हुए।रजनीकांत मीडिया और फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते हुए।
शादी के दौरान मंडप में सौंदर्या और विशागन। साथ में दोनों के फैमिली मेंबर्स।शादी के दौरान मंडप में सौंदर्या और विशागन। साथ में दोनों के फैमिली मेंबर्स।
शादी के लिए द लीला होटल पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया।शादी के लिए द लीला होटल पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें