--Advertisement--

राजकुमार हिरानी बोले-'पीके' के सीक्वल की फ़िलहाल योजना नहीं'

निर्देशक राजकुमार हिरानी का कहना है कि फिलहाल फिल्म पीके का सीक्वल बनाने का उनका कोई इरादा नहीं है।

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 04:27 PM IST
'पीके' 2014 में रिलीज़ हुई थी। यह सब 'पीके' 2014 में रिलीज़ हुई थी। यह सब

राजकुमार हिरानी ने आमिर खान, अनुष्का शर्मा को लेकर सुपरहिट फिल्म 'पीके' बनाई थी। 'पीके' के अंतिम सीन में आमिर खान वापस ग्रह पर जा चुके होते हैं लेकिन फिर उनकी वापसी एलियन बने रणबीर कपूर के साथ होती है। इस सीन को देखकर ऐसा लगता है कि हिरानी फिल्म का सीक्वल जरूर बनाएंगे।


राजकुमार हिरानी ने कहा कि फिल्म में रणबीर कपूर नज़र आएंगे या कोई ऐसा किरदार स्पेशल अपीयरेंस के रूप में रखा जाएगा। यह फिल्म का अंत नहीं था जितने लोगों को इस फिल्म के बनने की जानकारी थी और उन्होंने जितना हिस्सा देखा था और जिस हद तक देखा था, वह कहने लगे कि फिल्म का अंत देख कर लोग दुखी हो जाएंगे कि 'पीके' चला गया है। फिर तय हुआ कि फिल्म का अंत बदल दिया जाए और हमने इस पर विशेष काम किया और तय किया कि 'पीके' से कुछ मिलता-जुलता कोई ऐसा किरदार लेकर आएं और इसके बाद उन्होंने जब इसके लिए रणबीर कपूर से गुजारिश की तो वह फ़ौरन मान गए। यही वजह रही कि फिल्म के अंत में रणबीर नजर आए।


हिरानी ने बताया कि फिल्म 'पीके' का सीक्वल बनाने की फिलहाल कोई भी योजना नहीं है। उस वक्त से लेकर अब तक कई लोगों ने उनसे यह सवाल किया है कि फिल्म का सीक्वल आएगा या नहीं, राजू ने कहा कि फ़िलहाल उनके दिमाग में ये आइडिया नहीं है।

X
'पीके' 2014 में रिलीज़ हुई थी। यह सब'पीके' 2014 में रिलीज़ हुई थी। यह सब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..