पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शाहरुख को लेकर आज भी मेरे अंदर एक्साइटमेंट है और वो हमेशा बनी रहेगी: राजकुमार राव

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. हाल ही में राजकुमार राव एक चैट शो पर पहुंचे और यहां पहुंचकर उन्होंने अपने जीवन के कई किस्से बताए। राजकुमार ने खास तौर पर शाहरुख खान के प्रति अपना प्रेम जाहिर किया। उन्होंने बताया कि एक फैन के तौर पर वो आज भी कैसा महसूस करते हैं। 

1) शाहरुख खान के जबरा फैन हैं राजकुमार राव

पहली बार जब मुंबई आया था तो मन्नत के सामने 6-7 घंटे खड़ा रहा था। एक बार गौरी मैम नजर आई तो इतना खुश हो गया कि 'गौरी...गौरी' चिल्लााने लगा। वहां तो शाहरुख को नहीं देख पाया पर एक बार उनसे महबूब स्टूडियो में मिला था।

स्कूल में मैं बुरा लड़का नहीं था पर एडवेंचरस था। मैं कई सारे झगड़ों में इन्वॉल्व होता था क्योंकि मैं फिल्मी हीरो था। मैं हर लड़ाई में घुसने का बहाना ढूंढता था। बोलता था, 'राज को आने दो... राज को आने दो'। मैं पूरा फिल्मी लड़का था।

मैं मुंबई में नया-नया शिफ्ट हुआ था। एक ऑडिशन देने गया। वहां सबकुछ ठीक था। मैंने एक सीन परफॉर्म किया। अचानक से पता नहीं डायरेक्टर को क्या हुआ बोले कुछ ऐसा करके दिखाओ जो बंदर कर सकता हो। मैंने बोला, 'बंदर... सच में?' तब तक उस ऑडिशन में मेरा इंटरेस्ट खत्म हो चुका था। मैं उनकी टेबल और चेयर पर वाकई बंदरों की तरह कूदा और ऑडिशन रूम से बाहर आ गया।

2010 में जब मुझे 'लव सेक्स और धोखा' के लिए साइन किया गया तब डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी ने मुझे बताया कि इसके एंड में मेरा एक न्यूड सीन होगा। मैंने उन्हें कहा कि बतौर एक्टर मैं इसके लिए तैयार हूं क्योंकि यह मेरा काम है, लेकिन यह बात मुझे अपने परिवार से भी शेयर करनी थी। मैंने उन्हें बताया कि मुझे एक फिल्म मिली है तो वे बहुत खुश हुए। फिर मैंने कहा कि फिल्म के एंड में मेरा एक न्यूड सीन भी होगा तो वे बोले क्या? मैंने कहा कि शायद मुझे नंगा होना पड़ेगा एक सीन के लिए पर इसे पीछे से ही फिल्माया जाएगा। उन्होंने ओके बोला और उसके बाद इस बारे में कभी कोई जिक्र नहीं किया।  

प्रमोशन, काफी पेनफुल होता है पर हां कई बार इस दौरान आपको मजा भी आता है, जब आप कई अच्छे लोगों के साथ इसमें जुटे हुए होते हैं। ऐसा ही कुछ 'स्त्री' के वक्त भी हुआ था। हमने प्रमोशन के दौरान काफी एंजॉय किया था। मैं इसे कॉल सेंटर जॉब बुलाता हूं।  

लोग मुझे स्टार बुलाते हैं पर मुझे ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ। मुझे तो यह भी नहीं पता कि स्टार बनकर कैसा महसूस होता है। अब तो मैं शाहरुख को मैसेज भी कर सकता हूं और कॉल भी पर वो जो एक्साइटमेंट है वो हमेशा फैन की तरह रहेगा। कभी नहीं मरेगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें