कन्फर्म / धर्मेन्द्र की फिल्म 'चुपके-चुपके' के रीमेक में राजकुमार बनेंगे परिमल त्रिपाठी, बोले- बड़ी जिम्मेदारी है मुझ पर

Rajkummar Rao has confirmed playing Lead role in remake of classic movie Chupke Chupke
X
Rajkummar Rao has confirmed playing Lead role in remake of classic movie Chupke Chupke

दैनिक भास्कर

Oct 15, 2019, 07:05 PM IST

बाॅलीवुड डेस्क. लव रंजन 1975 की क्लासिक कॉमेडी चुपके चुपके का रीमेक बना रहे हैं। जिसमें राजकुमार राव धर्मेन्द्र द्वारा निभाए गए डॉ. परिमल त्रिपाठी के किरदार में नजर आएंगे। राजकुमार ने यह कन्फर्मेशन 'मेड इन चाइना' के प्रमोशन के दौरान किया। उन्होंने कहा- धर्मेन्द्र जैसा किरदार निभाने के लिए उन पर बड़ी जिम्मेदारी आ गई है। 

 

परेश बनेंगे जीजा जी : चुपके-चुपके की रीमेक का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। साजिद-फरहाद फिल्म की स्क्रिप्टिंग कर रहे हैं। हालांकि ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म में स्वर्गीय ओमप्रकाश द्वारा निभाया गया रोल परेश रावल करने वाले हैं। जबकि अमिताभ बच्चन, शर्मिला टैगोर और जया बच्चन के रोल कौन निभाएगा यह फाइनल नहीं हुआ है। 

 

फिल्म के लिए 9 करोड़ ले रहे राजकुमार : सितम्बर 2019 में यह खबर आई थी कि राजकुमार को इस फिल्म के लिए 9 करोड़ फीस दी जा रही है। जो उनको दिया जाने वाला अब तक का सबसे बड़ा अमाउंट भी है। 

 

टॉप पर चल रहे हैं राजकुमार: राजकुमार के खाते में इस साल तीन फिल्में रहीं। जिनमें एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, जजमेंटल है क्या और मेड इन चाइना शामिल है। चुपके-चुपके भी बांग्ला में बनी फिल्म छद्मबेशी का रीमेक थी। जिसे उपेन्द्रनाथ गांगुली की बांग्ला कहानी पर छादोबेशी पर बनाया गया था। 

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना