पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Rakhi Sawant Cleared The Air About Her Wedding Rumours Told That Was Calendar Photo Shoot

राखी सावंत ने नहीं की गुपचुप शादी, कैलेंडर के लिए करवाया था ब्राइडल फोटोशूट

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. राखी सावंत को लेकर यह खबरें चल रही हैं कि उन्होंने मुंबई में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।  ज्वैलरी ब्रांड सायाेनारा और उनका ब्राइडल मेकअप करने वाली आर्टिस्ट गुरप्रीत घुरा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राखी का लुक शेयर किया और लिखा सेलेब ब्राइड। लेकिन ये सभी खबरें गलत हैं। खुद राखी सावंत ने दैनिक भास्कर को फोन पर इस बात की जानकारी दी कि ये महज अफवाह है।

 

 

2020 में करेंगी शादी : राखी ने बताया कि यह एक कैलेंडर के लिए किया गया ब्राइडल फोटो शूट था। हालांकि उन्होंने कहा कि अगले साल जरूर वे शादी के लिए प्लान कर रही हैं। 28 जुलाई को मुंबई के होटल जेडब्ल्यू मैरिएट में उन्होंने महज ब्राइडल फोटोशूट करवाया है। 

 

2009 में रचा था स्वयंवर : यह पहला मौका नहीं है जब राखी सावंत की शादी की चर्चा सामने आई है। इसके पहले भी वे दिसम्बर 2018 में उन्होंने दीपक कलाल के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें अपनी शादी की प्लानिंग बताई थी। लेकिन दोनों की ही शादी नहीं हुई। इसके पहले 2009 में राखी का स्वयंवर नाम से एक रियलटी टीवी शो भी कर चुकी हैं।

 

\"DBApp\"

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें