• Hindi News
  • Bollywood
  • Rakhi sawant cried for mika singh who Arreted for se xual assault controversy in dubai Video

मीका सिंह की गिरफ्तारी से परेशान हुईं राखी सांवत फूट-फूट कर रोईं, बोलीं- क्यों कांड करते हो मीका, क्यों 17 साल की लड़कियों को छेड़ते हो? मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने दुबई: Video / मीका सिंह की गिरफ्तारी से परेशान हुईं राखी सांवत फूट-फूट कर रोईं, बोलीं- क्यों कांड करते हो मीका, क्यों 17 साल की लड़कियों को छेड़ते हो? मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने दुबई: Video

Dainikbhaskar.com

Dec 07, 2018, 10:22 AM IST

ये दुबई की पुलिस है मुंबई की नहीं, पैसे खिलाकर तुम 12 साल पहले तो बच गए थे- राखी सावंत

Rakhi sawant cried for mika singh who Arreted for se-xual assault controversy in dubai Video

मुंबई. मीका सिंह पर 17 साल की एक ब्राजीलियन मॉडल ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। मामला सामने आते ही मीका को दुबई पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है लेकिन मीका की इस हरकतों के बारे में जानकर राखी सावंत बेहद परेशान हो गई हैं। राखी ने इंस्टाग्राम पर चिंता जताते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रोती नजर आ रही हैं। राखी वीडियो में कह रही हैं, ''मीका तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए दुबई, वीजा ढूंढ रही हूं तुम कितने कांड करते हो मीका।'' 12 साल पुरानी किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी को भी लाईं राखी...

- राखी ने एक और वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है जिसमें वो मीका को बोलती रही हैं, "आप मेरे दोस्त हो, क्यों मेरी इज्जत से खेल रहे हो.''
- इसी बीच राखी ने मीका संग अपनी 12 साल पुरानी किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी को लाना नहीं भूली। वो कहती हैं, ''तुम्हें पता है ना ये दुबई पुलिस है मुंबई पुलिस नहीं। सालों पहले जब मैंने मुंबई पुलिस से शिकायत कराई थी, तब पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी।"
- "दुबई पुलिस ऐसा नहीं करेगी। वहां की पुलिस बहुत स्ट्रॉन्ग है। तुम्हारी दिक्कत क्या है? तुम क्यों 17 साल की लड़कियों को छेड़ते हो? तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए। कभी किसी को थप्पड़ मार देते हो। इतने पंगे क्यों करते हो, मुझे बहुत तकलीफ हो रही है। क्यों छेड़ते हो तुम लड़कियों को?''
- मीका ने 2006 में आइटम गर्ल राखी सावंत को उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर केक काटने के बाद सरेआम लिपलॉक किया था, जिस पर अच्छा-खासा बवाल मचा था। राखी इस बात के लिए अदालत तक चली गई थीं। काफी दिनों तक मामला मीडिया में छाया रहा था।
- बता दें, मीका पर 17 साल की ब्राजीलियन युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। ब्राजीलियन युवती ने आरोप लगाया है कि मीका सिंह ने उन्हें कुछ अश्लील तस्वीरें भेजी थीं। बताया जा रहा है कि उन्हें दुबई के मुरक्काबात पुलिस थाने में रखा गया है। बता दें, मीका किसी बॉलीवुड इवेंट में परफॉर्म करने के लिए दुबई में ही हैं।

View this post on Instagram

Mika Singh arrested in Dubai | Rakhi Sawant surprised Reaction Watch full video on my YouTube channel link in bio

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Dec 6, 2018 at 9:52am PST

लाइव इवेंट में डॉक्टर को जड़ा थप्पड़
- 2015 में नई दिल्ली में हुए एक इवेंट में सिंगर मीका ने एक डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था। आरोप था कि डॉक्टर मना करने के बावजूद फीमेल क्राउड के साथ आकर डांस कर रहा था। इससे गुस्साए मीका ने सरेआम लाइव इवेंट में उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।
- 2014 में वे हिट एंड रन केस में भी फंस चुके हैं। उनपर ऑटो रिक्‍शा को टक्‍कर मारने का चार्ज लगा था। इस केस में पैसेंजर्स को चोट भी लगी थी। हालांकि, बाद में मीका ने सफाई देते हुए कहा कि वे गाड़ी नहीं चला रहे थे।

कस्टम चोरी का भी लग चुका है आरोप
- मीका सिंह पर कस्टम चोरी के भी आरोप लग चुके हैं। 2013 में उन्हें कस्टम अधिकारियों ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया था।
- मीका बैंकाक से मुंबई आते वक्त तय सीमा से ज्यादा की विदेशी मुद्रा लेकर आ रहे थे, इसलिए ग्रीन पैनल पार करते समय उन्हें कस्टम अधिकारियों ने गिरफ्तार किया। हालांकि, बाद में उनकी जमानत हो गई।

रियल नेम है अमरीक सिंह
- मीका का रियल नाम अमरीक सिंह है, लेकिन बॉलीवुड ने उन्हें मीका नाम के साथ पहचान दी। मीका एक दौर में अपनी 'तुनक-तुनक धिन ताना ना' की धुन पर युवाओं को मदहोश कर देने वाले मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेंहदी के भाई हैं।
- मीका को इसका बहुत ज्यादा फायदा इंडस्ट्री में नहीं मिला। अपने भाई दलेर मेंहदी की तरह उन्होंने भी गायिकी को ही अपना पेशा बनाया और पॉप म्यूजिक की दुनिया में नाम कमाया। आज बॉलीवुड के कॉन्ट्रोवर्सी किंग मीका सिंह की बड़ी डिमांड है।

X
Rakhi sawant cried for mika singh who Arreted for se-xual assault controversy in dubai Video
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543