राखी सावंत ने आख़िरकार कुबूली एनआरआई से शादी की बात, कहा-मैं डर गई थी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. राखी सावंत ने आख़िरकार अपनी शादी की बात कुबूल कर ली है। कुछ समय पहले राखी की दुल्हन के लिबास में तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसके बाद उन्होंने कहा था कि उन्होंने शादी नहीं की और यह एक ब्राइडल फोटोशूट के दौरान की तस्वीरें हैं लेकिन इसके बाद इंटरनेट पर हनीमून की तस्वीरें वायरल होने के बाद राखी ने कन्फर्म कर दिया है कि उनकी शादी हो चुकी है।

राखी ने कहा-मैं डर गई थी: राखी ने  वेबसाइट स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा-मैं डर गई थी, हां मैंने शादी कर ली है। मेरे पति का नाम रितेश है और वह यूके के हैं.शादी करके वह वापस जा चुके हैं। मेरा वीजा आने को है और उसके बाद मैं भी उनके पास चली जाऊंगी। मैं इंडिया में जो भी काम मिलेगा, उसे करना जारी रखूंगी, यहां आती-जाती रहूंगी। मैंने टीवी शो प्रोड्यूस करना चाहती थी और अब मेरा सपना पूरा होने जा रहा है। इतना बेहतरीन हसबैंड देने के लिए मैं जीसस का धन्यवाद देना चाहती हूं।

डेढ़ साल पहले आए थे संपर्क में: राखी के मुताबिक, डेढ़ साल पहले रितेश ने उन्हें एक इंटरव्यू में देखने के बाद मैसेज किया था। वह तभी से मेरे फैन बन गए थे। हमारी मैसेज के जरिए बातचीत होने लगी, हम दोस्त बने और फिर बात आगे बढ़ती गई।

खबरें और भी हैं...