--Advertisement--

प्रियंका वेडिंग / रॉल्फ लॉरेन का डिजाइन किया वेडिंग गाउन पहनने वाली प्रियंका होंगी पहली सेलेब्रिटी



Priyanka Nick Christian Wedding designer is Ralph Lauren
रॉल्फ की बेटी डायलिन रॉल्फ की बेटी डायलिन
बहू लॉरेन बुश लॉरेन बहू लॉरेन बुश लॉरेन
रॉल्फ लॉरेन ब्रांड के 50 साल पूरे होने पर प्रियंका और निक जोनस रॉल्फ लॉरेन ब्रांड के 50 साल पूरे होने पर प्रियंका और निक जोनस
X
Priyanka Nick Christian Wedding designer is Ralph Lauren
रॉल्फ की बेटी डायलिनरॉल्फ की बेटी डायलिन
बहू लॉरेन बुश लॉरेनबहू लॉरेन बुश लॉरेन
रॉल्फ लॉरेन ब्रांड के 50 साल पूरे होने पर प्रियंका और निक जोनसरॉल्फ लॉरेन ब्रांड के 50 साल पूरे होने पर प्रियंका और निक जोनस

  • 79 साल के अमेरिकी डिजानइर रॉल्फ यूएस आर्मी में भी रह चुके हैं। 
  • फोर्ब्स की 2018 में आई सूची में रॉल्फ अमेरिका के 91वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं।
  • रॉल्फ का मानना है कि वे कपड़े नहीं सपने डिजाइन करते हैं। 

 

Dainik Bhaskar

Dec 01, 2018, 07:23 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 3 दिसम्बर को क्रिश्चियन रिवाजों के अनुसार होगी। भारतीय परिधान अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किए हैं वहीं क्रिश्चियन वेडिंग के लिए अमेरिकन डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन प्रियंका का वेडिंग गाउन डिजाइन कर चुके हैं। यह बात इसलिए भी खास है कि प्रियंका रॉल्फ का बनाया हुआ गाउन पहनने वाली पहली सेलेब्रिटी होंगी। 

 

महज 3 वेडिंग गाउन ही बनाए : रॉल्फ ने अपने करियर में अब तक केवल 3 वेडिंग गाउन ही बनाए हैं। पहला अपनी बेटी डायलिन के लिए, दूसरा अपनी बहू लॉरेन बुश के लिए और तीसरा अपनी भतीजी जेनिफर लॉरेन के लिए। रॉल्फ के बनाए ये तीनों ही वेडिंग गाउन उनके लिए प्यार भरा तोहफा थे।

 

खुद दिखाए प्रियंका को डिजाइन्स : अमेरिकी वेबसाइट बस्टल डॉट कॉम के अनुसार रॉल्फ ने अभी तक केवल फैमिली के लिए ही वेडिंग गाउन खुद तैयार किया था। लेकिन वे प्रियंका चोपड़ा के पास अपने स्केचेस लेकर खुद गए और उनकी लाइफ के महत्वपूर्ण दिन का हिस्सा बनने की तमन्ना जाहिर की। 

 

पहले से जुड़े हैं रॉल्फ और पीसी : रॉल्फ ने केवल प्रियंका की शादी के लिए उन्हें अप्रोच नहीं किया। इसके पहले वे 2017 में हुए मेट गाला इवेंट के लिए भी प्रियंका के साथ काम कर चुके हैं। वहीं रॉल्फ लॉरेन ने अपने 50 साल पूरे होने की खुशी में भी रखे इवेंट में प्रियंका को खास तौर पर इनवाइट किया था। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..