विज्ञापन

सलमान खान से कम्पेयर करने के पहले खुद को गोली मार लूंगा-राम कपूर / सलमान खान से कम्पेयर करने के पहले खुद को गोली मार लूंगा-राम कपूर

DainikBhaskar.com

May 23, 2018, 08:49 PM IST

'सलमान खान से तुलना करने के पहले मैं खुद को गोली मार लूंगा।' ये कहना है एक्टर राम कपूर का।

राम कपूर, सलमान खान, Ram Kapoor Says I Will Shoot Myself Before I Compare Myself To Salman Khan
  • comment

मुंबई. 'सलमान खान से तुलना करने के पहले मैं खुद को गोली मार लूंगा।' ये कहना है एक्टर राम कपूर का। राम कपूर ने ये बात dainikbhaskar.com से खास बातचीत में कही। दरअसल एक्टर राम कपूर जल्द ही अपने नए शो से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। राम कपूर सोनी टीवी के शो 'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' में नजर आएंगे। ये शो 6 जून को ऑनएयर होगा। वहीं, इसी चैनल पर सलमान खान का शो 'दस का दम' भी 4 जून को लॉन्च होगा।

बातचीत के दौरान जब सलमान के शो का जिक्र आया तो राम कपूर ने कहा - 'अगर मैं कभी भी अपने आपको सलमान खान के साथ कम्पेयर करूं या उनको प्रतियोगी मानूं, उससे पहले मैं खुद को गोली मार लूंगा'। उन्होंने हंसते हुए कहा, वो सलमान खान हैं, उनसे तुलना करने का तो सवाल ही नहीं उठता। सालभर पहले ऑफर हुआ था शो...


राम कपूर ने बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें ये शो सालभर पहले ऑफर हुआ था। लेकिन वे इस शो को होस्ट करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे। इसकी वजह ये कि वे उस दौरान फिल्म्स और वेब सीरिज में बिजी थे। इसलिए वे कोई नया शो नहीं करना चाहते थे। उन्होंने बताया कि जब शो की प्रोड्यूसर शबीना खान ने उन्हें शो के कॉन्सेप्ट के बारे में बताया तो सिर्फ 10 मिनट में उन्होंने अपना मांइड सेट कर लिया था कि वे इस शो को होस्ट करेंगे।

एक सवाल के जवाब में राम कपूर ने कहा, उनके लिए स्मॉल स्क्रीन पर कमबैक करना आसान नहीं है। इसकी वजह ये कि फिल्म इंडस्ट्री और वेब सीरीज उनकी डेट्स का इंतजार कर रही हैं। टीवी पर काम करने के लिए काफी समय देना पड़ता है और उनके पास इतनी डेट्स नहीं है कि वो एडजस्ट कर सके। उन्होंने कहा कि इस साल के अंत तक तो वे कोई नया शो साइन नहीं कर पाएंगे।

बातचीत के दौरान राम कपूर ने कहा कि ये एक ऐसा शो है जिसे हर कोई देख सकता है। वे खुद भी चाहते हैं कि उनके बच्चे इस शो को देखें। उन्होंने कहा कि वे इंडस्ट्री में लंबे समय से हैं और कई शोज में काम भी किया है, लेकिन इस शो को लेकर वे काफी नर्वस हैं। उन्होंने कहा कि वे इस शो को होस्ट कर रहे हैं, इसलिए ऑडिंयस उनकी रियल पर्सनैलिटी को देख पाएगी। आपको बता दें कि शो 'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' हफ्ते में दो दिन टेलीकास्ट होगा बाकी तीन दिन सलमान खान का शो दस का दम प्रसारित किया जाएगा।

X
राम कपूर, सलमान खान, Ram Kapoor Says I Will Shoot Myself Before I Compare Myself To Salman Khan
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन