--Advertisement--

किडनी ट्रांसप्लांट की खबरों को राणा दग्गुबाती ने बताया अफवाह, कहा- मैं ठीक हूं, बस ब्लड प्रेशर की थोड़ी दिक्कत है

पिछले दिनों खबर आई थी कि राणा दग्गुबाती अपना किडनी ट्रांसप्लांट कराने के लिए अमेरिका या सिंगापुर जा सकते हैं।

Danik Bhaskar | Jun 25, 2018, 01:49 PM IST

बॉलीवुड डेस्क। 'बाहुबली' में 'भल्लालदेव' का किरदार निभा चुके साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने ट्विटर पर किडनी ट्रांसप्लांट की खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा कि 'मैंने अपनी हेल्थ के बारे में बहुत सी अजीब बातें सुनीं। मैं ठीक हूं, बस ब्लड प्रेशर की थोड़ी दिक्कत है, जो जल्द ही ठीक हो जाएगी।'

दग्गुबाती ने आगे लिखा 'आपके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद, लेकिन मेरी हेल्थ को लेकर अफवाहें न फैलाएं। ये मेरी हेल्थ है, आपकी नहीं।'

सोशल मीडिया पर फैली थी किडनी ट्रांसप्लांट की अफवाह: राणा दग्गुबाती की हेल्थ को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अफवाह फैल रही थी। कुछ लोग कह रहे थे कि दग्गुबाती जल्द ही किडनी ट्रांसप्लांट कराने वाले हैं, तो वहीं कुछ ने कहा था कि उन्होंने ट्रांसप्लांट करवा लिया है।
- इतना ही नहीं, अफवाहें तो ये तक आईं थीं कि दग्गुबाती को उनकी मां लक्ष्मी राणा एक किडनी देने को तैयार हैं और वे किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अमेरिका या सिंगापुर जाने वाले हैं।

'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग में बिजी हैं राणा: बॉलीवुड स्टार राजेश खन्ना की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का रीमेक बनाया जा रहा है, जिसमें राणा दग्गुबाती मुख्य किरदार में हैं। वे फिलहाल इसकी शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा।