--Advertisement--

दोस्त से मिलने के लिए नहीं थे पैसे, संजय दत्त को मांगनी पड़ी थी सड़कों पर भीख

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनके सड़कों पर भीख मांगने वाले किस्से को भी शामिल किया गया है।

Danik Bhaskar | Jun 17, 2018, 12:15 AM IST

* कभी संजय दत्त ने मांगी थी अमेरिका की सड़कों पर भीख
* दोस्त के मिलने के लिए रिहैब सेंटर से भाग गए थे संजय
* संजय के हाथ में नहीं थे पैसे

मुंबई. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' 29 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में उनका रोल रणबीर कपूर प्ले कर रहे हैं। ट्रेलर में संजय की लाइफ की एक झलक देखने को मिली है। इसमें रणवीर उनकी जेल से लेकर अफेयर्स और रिहैब सेंटर तक की पूरी लाइफ को दिखा रहे हैं। यही नहीं, ट्रेलर में एक सीन में वे अमेरिका की सड़कों पर बैठे भीख मांगते भी दिखे हैं। आज हम आपको बता रहे हैं आखिर क्यों उन्हें ये काम करना पड़ा। संजय को इस वजह से मांगनी पड़ी भीख...


- एक बस टिकिट के लिए भीख मांगने वाले सीन को देखकर लोगों को हैरानी हुई थी कि आखिरी उन्हें क्यों ऐसा करना पड़ा। जबकि उनके पिता एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के साथ मेंबर ऑफ पार्लियामेंट थे। घर में भी पैसों की कमी नहीं थी।
- फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने खुद इसका खुलासा किया है। दरअसल ये घटना उस वक्त की है जब संजय नशे की लत को छुड़ाने अमेरिका के एक रिहैब सेंटर इलाज के लिए गए थे।
- नशे की लत छोड़ने में उन्हें कई परेशानियों का सामने करना पड़ा और एकबार वे यहां से भाग भी गए थे।
- संजय उस वक्त अपने दोस्त कुमार गौरव से मिलना चाहते थे लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे। ऐसे में उन्हें अमेरिका की सड़कों पर तब भीख मांगनी पड़ी थी।
- यही नहीं रिहैब सेंटर से भागने के साथ संजय को कई रातें सड़कों पर बितानी पड़ी थी। इस सीन को सॉन्ग 'कर हर मैदान फतेह' में दिखाया गया है।