विज्ञापन

कुछ ही मिनिट में रिलीज होने वाला है रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का ट्रेलर / कुछ ही मिनिट में रिलीज होने वाला है रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का ट्रेलर

Dainikbhaskar.com

May 30, 2018, 01:05 PM IST

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Sanju Trailer Release: Ranbir Kapoor starrer sanjay dutt biopic trailer out
  • comment

मुंबई. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3.4 मिनिट के इस वीडियो में रणबीर कपूर, संजय दत्त की पूरी लाइफ हिस्ट्री बताते नजर आ रहे हैं। वहीं ट्रेलर जहां उनके अलग-अलग अवतार नजर आ रहे हैं तो वहीं इसबार रणबीर यानी संजू की सभी हीरोइन्स की भी एक झलक देखने को मिली है। ट्रेलर सोनम, रणबीर से ये पूछती नजर आ रही हैं कि उनका मंगलसूत्र कहां हैं? तो रणबीर ड्रग्स में डूबे हुए उनकी किसी बात का जवाब नहीं देते हैं। टोटल 350 थी संजय की गर्लफ्रेंड...

- ट्रेलर के एक सीन में जब रणबीर से अनुष्का शर्मा गर्लफ्रेंड के बारे में पूछती हैं तो वे ये कहते दिखते हैं क्या इसमें प्रोस्टिट्यूट को भी जोडूं?
- ऐसे में सभी गर्लफ्रेंड और प्रोस्टिट्यूट को सेक्स के बेस पर जोड़कर वे कनफेशन करते हैं कि उनकी करीब 350 गर्लफ्रेंड रही हैं।

- बता दें, 'संजू' के टीजर में रणबीर ने बताया था कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स रही हैं और अब उन्होंने ये आंकड़ा 350 बताया है। मतलब साफ है उन्होंने यहां प्रोस्टिट्यूट को भी जोड़ा है।

जानें फिल्म में कौन कर रहा किसका रोल
- फिल्म में संजय दत्त की पत्नी यानी मान्यता दत्त का रोल दीया मिर्जा निभा रही हैं, जबकि उनकी मां नरगिस के रोल में मनीषा कोइराला नजर आएंगी। वहीं टीना मुनीम के रोल में सोनम कपूर होंगी तो माधुरी दीक्षित के रोल में करिश्मा तन्ना नजर आएंगी।
- इसके अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा, परेश रावल, जिम सर्भ, विकी कौशल, तब्बू और बोमन ईरानी भी काम कर रहे हैं। फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है।

X
Sanju Trailer Release: Ranbir Kapoor starrer sanjay dutt biopic trailer out
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन