• Hindi News
  • Bollywood
  • Alia bhatt gets mobbed on airport Boyfriend Ranbir kapoor And friend Ranveer Singh protect Her: Ranveer Singh Gets His Revenge From Ranbir Kapoor Meme Viral On social media
--Advertisement--

आलिया भट्ट को भीड़ से बचाते दिखे उनके ब्वॉयफ्रेंड, फैन लेने लगे सेल्फी तो केयरिंग ब्वॉयफ्रेंड रणबीर के साथ रणवीर ने किया एयरपोर्ट पर प्रोटेक्ट, 6 सालों बाद रणवीर ने लिया रणबीर से बदला

50 लाख से ज्यादा रुपए खर्च कर प्राइवेट जेट से दिल्ली पहुंचे थे स्टार्स

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 06:57 PM IST

मुंबई. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडयो में रणबीर एक प्रोटेक्टिंग ब्वॉयफ्रेंड की तरह आलिया की केयर करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो एयरपोर्ट का है जहां से बाहर निकलने में आलिया को परेशानी हो रही थी। ऐसे में रणबीर को गर्लफ्रेंड आलिया को वहां जमा भीड़ से बचाते हुए दिखे। आलिया के प्रति रणबीर का केयरिंग स्वभाव लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल आलिया और रणबीर कपूर हाल ही में करन जौहर, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, विक्की कौशल, एकता कपूर, भूमि पेडनेकर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ( Varun Dhawan)के साथ दिल्ली (Delhi) गए थे। गौरतलब है कि ये सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मिलने के लिए दिल्ली स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक साथ देखा गया। जब ये स्टार्स दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकले तो इतने सारे एक्टर्स को एक साथ देखकर वहां पब्लिक की भारी भीड़ जमा हो गई। कई प्रशंसकों ने अपने फेवरेट स्टार्स को घेर लिया। तभी रणबीर के साथ-साथ रणवीर सिंह भी आलिया को फैन्स के बचाकर कार में बैठाते नजर आए। रणवीर ने पूरा किया बदला...


- रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को लेकर फैन्स कमेंट कर रहे हैं रणवीर ने अपना बदला पूरा कर लिया है।
- दरअसल 6 साल पहले जून 2013 में जब रणबीर-दीपिका(रिलेशनशिप में थे) प्रियंका चोपड़ा के पिता के फ्यूनरल में गए थे तो एक फोटो सामने आईथी। इस फोटो में रणवीर बड़े की वियर्ड तरीके से रणबीर-दीपिका को देख रहे थे। ठीक वही हूबहू सीन्स एकबार फिर दिल्ली एयरपोर्ट पर क्रिएट हुआ।
- इस दौरान आलिया, रणवीर के साथ खड़ी थी ऐसे में रणबीर कपूर बड़े ही वियर्ड तरीके से दोनों के देखते नजर आए। इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रणवीर ने अपना बदला पूरा कर लिया है।
- बता दें, आलिया भट्ट फिलहाल रणबीर कपूर के साथ वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं, जबकि उनकी फिल्म 'गली ब्वॉय' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसमें आलिया, रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं।




लाखों रुपए खर्च कर दिल्ली पहुंचे स्टार्स
- दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)से मिलने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करन जौहर, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, विक्की कौशल, एकता कपूर, भूमि पेडनेकर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन सहित करीब 15 से ज्यादा स्टार पहुंचे थे।
- सभी स्टार्स मुंबई से दिल्ली प्राइवेट प्लेन से पहुंचे थे। ऐसे में स्टार्स के लिए 2 प्राइवेट प्लेन लिए गए। 6 सीटर वाले प्लेन का किराया 12 लाख रुपए जबकि 10 सीटर वाले का किराया 38 लाख रुपए था। देखा जाए तो स्टार्स के एक तरफ के सफर में 50 लाख से ज्यादा रुपए खर्च हुए हैं।

X
Astrology

Recommended