--Advertisement--

'संजू' में रणबीर का काम देख खुश हुईं आलिया, पिता ऋषि भी बोले- आप कब शादी कर रहे हो?

संजू ने पहले दिन 34 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई की है।

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2018, 05:29 PM IST
ranbir kapoor is outstanding in sanju says alia bhatt

बॉलीवुड डेस्क। एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ आलिया भट्ट ने भी की। आलिया ने कहा कि 'संजू काफी बेहतरीन फिल्म है और इस फिल्म में सभी ने बेहतरीन काम किया है। रणबीर ने फिल्म में शानदार एक्टिंग की। मैं राजकुमार हिरानी की बहुत बड़ी फैन हूं और उनकी फिल्में देखने के लिए बेताब रहती हूं। संजू पैसा वसूल है।'

पापा ऋषि बोले- कब शादी कर रहे हो?
- वहीं रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने ट्विटर पर रणबीर से शादी को लेकर सवाल किया है। दरअसल, रणबीर अपने दोस्त अयान मुखर्जी के साथ मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में शामिल हुए थे और इसकी फोटो ऋषि ने शेयर की है।
- इस फोटो को शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा 'बेस्ट फ्रेंड, अब आप लोग कब शादी कर रहे हैं? ये सही समय है।'

2020 से पहले नहीं होगी रणबीर-आलिया की शादी: बॉलीवुड में इन दिनों रणबीर-आलिया की कैमिस्ट्री काफी दिख रही है और दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा रहा है।
- हाल ही में रणबीर-आलिया के एक करीबी ने बताया था 'आलिया अभी अपने करियर के सबसे बेहतरीन पड़ाव पर हैं। वो रणबीर से बहुत प्यार करती हैं और दोनों ही एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। दोनों एक-दूसरे से शादी जरूर करेंगे, लेकिन 2020 से पहले तक इस बात की कोई उम्मीद नहीं है।'

रणबीर से अफेयर की खबर पर कैसे रिएक्ट करती हैं आलिया: जब आलिया से पूछा गया कि रणबीर के साथ रिलेशनशिप की ख़बरों पर वे कैसे रिएक्ट करती हैं तो उन्होंने कहा, "पापा (महेश भट्ट) कहते हैं कि अगर मुझे कोई बाल्ड कहता है तो मुझे बुरा नहीं लगना चाहिए। क्योंकि मेरे सिर पर बाल नहीं हैं। लेकिन अगर कोई तुम्हे बाल्ड कहे तो भी बुरा नहीं लगना चाहिए, क्योंकि तुम तो बाल्ड हो ही नहीं। मतलब सिर्फ इतना सा है कि अगर कोई आपके बारे में सच या झूठ बोले तो आपको बुरा मानने की जरूरत नहीं है।"

ranbir kapoor is outstanding in sanju says alia bhatt
X
ranbir kapoor is outstanding in sanju says alia bhatt
ranbir kapoor is outstanding in sanju says alia bhatt
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..