न्यूज़

--Advertisement--

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' देखने के बाद रो पड़ेंगी उनकी मां नीतू: शबाना आजमी, फिल्म देखने के बाद आमिर ने भी दिया रिएक्शन

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' शुक्रवार को रिलीज हुई है।

Danik Bhaskar

Jun 30, 2018, 11:30 AM IST
ऋषि कपूर और नीतू कपूर। ऋषि कपूर और नीतू कपूर।

मुंबई. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' शुक्रवार को रिलीज हुई है। वेटरन एक्ट्रेस शबाना आजमी ने यह फिल्म देखी और संजय दत्त का रोल कर रहे रणबीर कपूर के काम की तारीफ की। उनकी मानें तो अगर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर यह फिल्म देखेंगी तो रो पड़ेंगी। उन्होंने ट्विटर पर ऋषि कपूर को मेंशन करते हुए लिखा, "आपको रणबीर के काम पर गर्व होगा और नीतू तो खुशी से रो देंगी।" ऋषि कपूर ने अब तक नहीं देखी फिल्म...

- ऋषि कपूर ने अब तक'संजू' नहीं देखी है। इस बात का खुलासा शबाना आजमी के उस ट्वीट के बाद हुआ, जिसमें उन्होंने रणबीर की तारीफ की। शबाना ने लिखा था, "चिंटू (ऋषि कपूर का निक नेम) रणबीर कपूर ने 'संजू' में क्या काम किया है। भावनात्मक सीन्स में चूके बिना उन्होंने संजय दत्त का किरदार बहुत खूबसूरती से निभाया है...शाबाश। उन्हें विक्की कौशल का पूरा साथ मिला है।" इस ट्वीट के रिप्लाई में ऋषि ने लिखा था,"शुक्रिया डियर। आपने हमेशा हमारा हौसला बढ़ाया है। लेकिन इस बार जब आपने रणबीर के बारे में बात की तो और भी अच्छा लगा। मैंने अब तक फिल्म नहीं देखी है। जल्दी ही देखूंगा।" इसी के बाद शबाना ने कहा कि वे फिल्म में बेटे का काम देखकर गर्व महसूस करेंगे।

आमिर खान ने भी की रणबीर की तारीफ

- 'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ '3 इडियट्स' और 'पीके' कर चुके आमिर खान ने भी उनकी लेटेस्ट मूवी और उसमें रणबीर के काम की तारीफ की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, "संजू पसंद आई। पिता-पुत्र और दो दोस्तों की बहुत ही मार्मिक कहानी। रणबीर आउटस्टैंडिंग हैं और विक्की कौशल ने भी जबरदस्त काम किया है। शुक्रिया राजू हमें एक और एंटरटेन करने और हौसला बढ़ाने वाली फिल्म देने के लिए।" बता दें कि फिल्म में रणबीर और विक्की कौशल के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, दीया मिर्जा और जिम सर्भ का भी अहम रोल है।

शबाना आजमी ने यह ट्वीट कर 'संजू' में रणबीर के काम की तारीफ की थी। शबाना आजमी ने यह ट्वीट कर 'संजू' में रणबीर के काम की तारीफ की थी।
ऋषि कपूर ने शबाना के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए हौसला अफजाई के लिए शुक्रिया अदा किया किया। ऋषि कपूर ने शबाना के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए हौसला अफजाई के लिए शुक्रिया अदा किया किया।
शबाना ने ऋषि को मेंशन करते हुए लिखा कि वे अपने बेटे के काम पर गर्व महसूस करेंगे। शबाना ने ऋषि को मेंशन करते हुए लिखा कि वे अपने बेटे के काम पर गर्व महसूस करेंगे।
आमिर खान ने भी 'संजू' में रणबीर कपूर के काम की खूब तारीफ की। आमिर खान ने भी 'संजू' में रणबीर कपूर के काम की खूब तारीफ की।

Related Stories

Click to listen..