न्यूज़

  • Hindi News
  • Entertainment News
  • News
  • रणबीर कपूर, संजय दत्त, फिल्म संजू, Ranbir Kapoor Raj Kumar Hirani At Teaser Launch Of Movie Sanju
--Advertisement--

'संजू' के टीजर लॉन्च पर इमोशनल हुए रणबीर, किरदार को लेकर कह दी ये बड़ी बात

आखिरकार संजय दत्त की बायोपिक पर बनी फिल्म 'संजू' का टीजर मंगलवार को लॉन्च हो गया।

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 03:55 PM IST
रणबीर कपूर। रणबीर कपूर।

मुंबई. आखिरकार संजय दत्त की बायोपिक पर बनी फिल्म 'संजू' का टीजर मंगलवार को लॉन्च हो गया। इस लॉन्च इवेंट में फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर विशेष रूप से मौजूद थे। मीडिया से बात करते रणबीर थोड़ इमोशनल हो गए। फिल्म में अपने किरदार को रणबीर ने कहा, फिल्म में संजय की नकल करना उनका अपमान करने के बराबर है। इसलिए मैंने उनका सम्मान करते हुए उनकी नकल नहीं की। उन्होंने बताया कि जब राजू उनके पास इस फिल्म का प्रपोजल लेकर आए थे तो स्क्रिप्ट देखकर वे कॉन्फिडेंट नहीं थे, कि वे ये रोल कर भी पाएंगे या नहीं। इवेंट फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा भी मौजूद थे। रणबीर बोले- ऐसा लगा भगवान ने फिल्म उनके लिए भेजी है...

- लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए रणबीर ने कहा, 'जब मैं इस फिल्म का हिस्सा बना तो मुझे ऐसा लगा जैसे भगवान ने स्क्रीनप्ले मेरे लिए भेजा है'।
- उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर वे शॉक्ड रह गए थे।
- रणबीर बोले स्क्रीनप्ले पढ़ने के बाद मुझे महसूस हुआ कि कैसे संजय ने ड्रग्स से लड़ाई लड़ी होगी। उनकी लाइफ की कॉन्ट्रोवर्सी, महिलाएं, मां को खोना, कैसे उन्होंने इन सबका का सामना किया होगा।
- रणबीर ने मीडिया एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मैंने अपनी गलतियों से ही सही करना सीखा है। जिंदगी मुश्किल है लेकिन ये अंत नहीं।
- उन्होंने बताया, 'फिल्म में संजय की तरह दिखने के लिए मैंने जिम में लंबे समय तक वर्क किया। इतना ही नहीं संजय ने भी मेरी काफी मदद की'।
- 'मैंने संजय को हमेशा एक स्टाइल आइकॉन की तरह देखा है। उन्होंने मुझे हमेशा छोटे भाई की तरह ही ट्रीट किया'।

इवेंट में फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी बोले- ;ये फिल्म बनाना हमारे लिए जरूरी नहीं था। एक फिल्ममेकर के तौर पर जब सोचा तो लगा कि फिल्म बनाई जा सकती है। इस बारे में जब संजय से बात की तो उन्होंने तुरंत हां कर दी। संजय ने फिल्म के लिए अपनी लाइफ के हर पहलु के बारे में खुलकर बात की। हमारे पास 725 पेज की स्क्रिप्ट थी। इसमें से हमें तय करना था कि फिल्म में कौन सा सीन रखना है'।


लॉन्च इवेंट में विधु विनोद चोपड़ा बोले, 'मैंने संजय के बारे कई सारी कहानियां सुनी है। उन्होंने बताया कि उन्हें यकीन नहीं होती कि अमेरिका के राष्ट्रपति रहे बराक ओबामा तक संजय को मुन्नाभाई के नाम से जानते हैं।

आगे की स्लाइड्स में क्लिक में देखें फिल्म संजू के लॉन्च इवेंट की फोटोज...

रणबीर कपूर। रणबीर कपूर।
रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी। रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी।
भूषण कुमार और विधु विनोद चोपड़ा। भूषण कुमार और विधु विनोद चोपड़ा।
X
रणबीर कपूर।रणबीर कपूर।
रणबीर कपूर।रणबीर कपूर।
रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी।रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी।
भूषण कुमार और विधु विनोद चोपड़ा।भूषण कुमार और विधु विनोद चोपड़ा।
Click to listen..