• Home
  • Entertainment News
  • News
  • रणबीर कपूर, सलमान खान, फिल्म संजू, Ranbir Kapoor Reply To Salman Khan On Film Sanju For His Acting
--Advertisement--

'संजू' में रणबीर की एक्टिंग पर सलमान ने कसा था तंज, अब मिला करारा जवाब

सलमान खान से 'संजू' का ट्रेलर देख जो कहा था उसका जवाब अब रणबीर कपूर ने दिया है।

Danik Bhaskar | Jun 17, 2018, 12:00 AM IST

- 29 जून को रिलीज होगी फिल्म संजू
- सलमान खान को दिया रणबीर कपूर ने जवाब
- रणबीर ने कहा- मैंने अपने किरदार के साथ पूरा इंसाफ किया


एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'संजू' इन दिनों चर्चा में है। फिल्म में रणबीर, संजय का किरदार निभा रहे हैं। कुछ दिन पहले आए फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया। वहीं, जब सलमान खान से 'संजू' के ट्रेलर पर राय ली गई तो उन्होंने कहा था कि संजय दत्त की बायोपिक है और इसमें उनसे बेहतर काम कोई नहीं कर सकता है। अब रणबीर ने जवाब देकर सलमान की बोलती बंद कर दी है। रणबीर ने कहा, 'ऐसा किसी भी बायोपिक फिल्म में नहीं हुआ है कि जिस पर फिल्म बन रही हो, उसी ने अपना किरदार निभाया हो।' खत्म हो जाता किरदार का प्रभाव...


- एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने सलमान को जबाव देते हुए कहा कि यदि वही शख्स फिल्म में किरदार भी निभाए जिसपर उसकी फिल्म बन रही है तो इससे उस किरदार का प्रभाव खत्म हो जाता है। उन्होंने कहा कि, 'मुझे पहले से ही पता था कि लोग मुझे स्क्रीन पर देखकर मेरी तुलना संजय दत्त से करेंगे, इसीलिए मैंने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से वफादारी बरती है।'
- रणबीर का मानना है कि लोग चाहें उन्हें संजय दत्त के 40 साल के अवतार में देखें या फिर 20 साल के अवतार में, उन्हें ये लगना चाहिए कि उनके सामने एक कलाकार है, जो संजय दत्त का किरदार निभा रहा है। ये सही बात है कि वे दूसरे संजय दत्त नहीं बन सकते हैं।
- बता दें कि सलमान ने रणबीर की एक्टिंग को लेकर कहा, 'संजय दत्त बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने जब इंडस्ट्री में वापसी करनी चाही तब की। कितनी भी परेशानियां आईं, उनकी फैन-फॉलोइंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। उन्हें लगता है कि जब उन पर बायोपिक बन रही है तो उसमें उन्हें ही एक्टिंग करनी चाहिए'।
- सलमान ने कहा था कि कोई दूसरा कलाकार कैसे उनका किरदार निभा सकता है। खास करके संजय की जिंदगी के आखिरी 8-10 साल का हिस्सा… उसे तो उन्हीं के द्वारा निभाया जाना चाहिए। बॉलीवुड के दूसरे किसी कलाकार में इतना दम नहीं कि वो संजय दत्त का किरदार पर्दे पर निभा सके।