--Advertisement--

'आईफा, फिल्मफेयर भूल जाओ, रणबीर को मिलना चाहिए ऑस्कर', सोशल मीडिया पर 'संजू' के लिए प्यार लुटा रहे लोग

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' को लेकर क्रिटिक्स कह रहे हैं कि फिल्म वीकेंड में 100 करोड़ रु. की कमाई कर लेगी।

Danik Bhaskar | Jun 29, 2018, 08:42 PM IST

मुंबई. रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स का बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी रणबीर की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स के आ रहे ऐसे कमेंट्स...

- सोशल मीडिया यूजर Vijyendra shukla ने लिखा, "एक ऐसी चीज जो रणबीर कपूर के पास है लेकिन सलमान खान के पास नहीं है, वो एक्टिंग स्किल। संजू ये बताती है कि रणबीर कपूर एक ऐसा ग्रेटेस्ट एक्टर होगा, जिस पर इंडिया को प्राउड होगा।"
- सोशल मीडिया यूजर Bhupesh Dave ने लिखा, "अगर अवॉर्ड विनिंग एक्टिंग आर्ट है तो रणबीर कपूर इसके पिकासो हैं। IIFA और Filmfare को भूल जाओ रणबीर 'संजू' की एक्टिंग के लिए ऑस्कर और नेशनल अवॉर्ड डिजर्व करते हैं।"
- Shubharika नाम की एक यूजर ने लिखा, "एक आदमी जो 380 महिलाओं के साथ सोया, जिसे कोर्ट ने टेररिस्ट बताया। क्या ऐसे पर्सन की बायोपिक किसी को देखनी चाहिए। समझ नहीं आता बॉलीवुड क्यों हमेशा गैंगस्टर्स और डॉन्स की छवि सुधारने की कोशिश करता है।"
- यही नहीं, सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म में रणबीर के दोस्त बने विक्की कौशल के रोल की भी काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स और सलमान के फैन रणबीर की आलोचना भी कर रहे हैं और 'रेस-3' से फिल्म संजू की तुलना कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें 'संजू' पर आ रहे सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स...