--Advertisement--

पापा ऋषि कपूर का रणबीर को है इतना खौफ, फोन आते ही कार के अंदर भी हो खड़े फिर करते हैं बात, मां नीतू हैं बेटे की ब्लाइंड फैन

'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और एक्टर रणबीर कपूर के Candid Moments।

Dainik Bhaskar

Jun 29, 2018, 12:07 AM IST
ranbir kapoor and rajkumar hirani candid moment: Sanju Star fear To father rishi kapoor but mother his blind fan

मुंबई. 'पीके', 'थ्री इडिट्स' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट करने वाले राजू हिरानी आज भी अपनी फिल्म आने से पहले नर्वस होते हैं। 'संजू' रिलीज होने से पहले भी उनका यही हाल है। दूसरी ओर फिल्म 'संजू' में शानदार काम के लिए हर ओर से तारीफ पा रहे रणबीर कपूर आज भी अपनी फिल्म आने पर पापा ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया को लेकर डरते हैं. .ये बातें इन दोनों ने खुद बताई हैं... दोनों की बातचीत का एक वीडियो FoxStarHindi और Xiaomi शेयर किया है। बता दें कि राजू के डायरेक्शन में बनी रणबीर स्टारर 'संजू' रिलीज हो गई है और प्री बुकिंग से ही फिल्म ने 33 करोड़ की कमाई कर ली है।


वीडियो में रणबीर राजू से पूछते हैं कि आपकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो आपके दिमाग में क्या चल रहा होता है। राजू जवाब देते हैं कि वो बेहद नर्वस होते हैं...राजू ये भी बताते हैं कि जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस अपनी मां को दिखाई थी तो उन्होंने पूछा था - राजू के वाइफ के पास पक्की नौकरी है? इस बातचीत में रणबीर बताते हैं कि जब उनकी फिल्म वेक अप सिड आई थी तो उनके पापा ने उन्हें फोन किया था। इस फोन से वो डर गए थे। बातचीत के अंत में रणबीर राजू से पूछते हैं कि सर आपने हर एक्टर के साथ दो फिल्में की हैं, मेरी अभी एक ही हुई है, मुझे याद रखना। FoxStarHindi और Xiaomi के मुताबिक बातचीत का आखिरी हिस्सा फिल्म रिलीज होने के बाद जारी किया जाएगा।

X
ranbir kapoor and rajkumar hirani candid moment: Sanju Star fear To father rishi kapoor but mother his blind fan
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..