--Advertisement--

आलिया से मिलने उनके घर पहुंचे रणबीर कपूर, महेश भट्ट भी आए नजर

दोनों इन दिनों अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रहे हैं।

Danik Bhaskar | Jul 07, 2018, 11:48 AM IST

मुंबई. रणबीर कपूर इन दिनों दो वजह से सबसे ज्यादा चर्चा में है। एक तो उनकी फिल्म 'संजू', जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है और दूसरा आलिया भट्ट के साथ अफेयर। अफयेर की खबरों के बीच एक बार फिर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ नजर आए। दरअसल, शुक्रवार देर रात रणबीर, आलिया से मिलने उनके घर गए थे। यहां वे आलिया के पापा महेश भट्ट से भी मिले। तीनों की कुछ फोटोज सामने आईं हैं।'

ब्रह्मास्त्र' के सेट पर बढ़ी नजदीकियां: रणबीर और आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर मिले थे। तभी से दोनों के बीच अफेयर की खबरें आ रही है। वैसे आलिया भट्ट मीडिया के सामने रणबीर से अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं बोलतीं लेकिन रणबीर इस मामले में थोड़ा बहुत रिएक्ट करते रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था - 'नहीं मैं सिंगल नहीं हूं, मैं कभी सिंगल हो ही नहीं सकता'। इसके बाद ये पूछे जाने पर कि क्या वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, रणबीर ने मजाकिया अंदाज में कहा 'मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए 'राजी' नहीं हूं'।

बता दें कि रणबीर जल्द ही अपनी मॉम नीतू कपूर का जन्मदिन मनाने पेरिस रवाना होंगे जहां उनकी फैमिली पहले से ही मौजूद है। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो इसके डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।