• Hindi News
  • Bollywood
  • Rangoli chandel Manjindar S Sirsa slams bollywood Stars to take drugs in Karan Johar Party

रिएक्शन / करन जौहर के वीडियो पर रंगोली का तंज, ट्वीट कर लिखा- ये दुनिया है या आलमे-बदहवासी



Rangoli chandel Manjindar S Sirsa slams bollywood Stars to take drugs in Karan Johar Party
X
Rangoli chandel Manjindar S Sirsa slams bollywood Stars to take drugs in Karan Johar Party

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2019, 01:17 PM IST

बाॅलीवुड डेस्क. रंगोली चंदेल ने एक बार फिर बॉलीवुड के टॉप स्टार्स पर निशाना साधा है। दरअसल 3 दिन पहले करन ने इंस्टाग्राम पर अपने घर हुई एक पार्टी का वीडियो शेयर किया था। इसी वीडियो को मंजिन्दर एस सिरसा ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा- उड़ता बाॅलीवुड, कल्पना बनाम हकीकत। मंजिन्दर के इस ट्वीट को रंगोली चंदेल ने साहिर की लाइनों के साथ शेयर करते हुए तंज कसा है। 

 

 

प्यासा के मशहूर गीत से मारा ताना : रंगोली ने मंजिन्दर के ट्वीट को री-ट्वीट किया है। इसमें रंगोली ने अपने शब्द लिखने की जगह 1957 में आई गुरु दत्त की फिल्म प्यासा के गीत ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है, की चार लाइनें लिखी हैं- हर इक जिस्म घायल, हर इक रूह प्यासी, निगाहो मे उलझन, दिलों में उदासी, ये दुनिया है या आलमे-बदहवासी, ये दुनिया अगर मिल भी जाये तो क्या है...।

 

 

सिरसा ने ट्वीट कर उठाई आवाज: शिरोमणि अकाली दल के नेता सिरसा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बॉलीवुड स्टार्स के नशा करने को घृणास्पद बताया और लिखा - मैं इन सितारों के नशा करने और उसे बढ़ावा देने के खिलाफ आवाज उठाता हूं।

 

 

सिरसा और देवरा के बीच ट्वीट वॉर : सिरसा के इस ट्वीट पर कांग्रेस के नेता मिलिंद देवरा ने सफाई देते हुए लिखा है- उस शाम मेरी पत्नी भी मौजूद थीं जो वीडियो में भी हैं। वहां कोई भी नशे की हालत में नहीं था, इसलिए झूठ फैलाना और उन लोगों को बदनाम करना बंद करें जिन्हें आप नहीं जानते हैं। मुझे आशा है कि आप बिना शर्त माफी मांगने का साहस दिखाएंगे। 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना