पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Rangoli Chandel Manjindar S Sirsa Slams Bollywood Stars To Take Drugs In Karan Johar Party

करन जौहर के वीडियो पर रंगोली का तंज, ट्वीट कर लिखा- ये दुनिया है या आलमे-बदहवासी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बाॅलीवुड डेस्क. रंगोली चंदेल ने एक बार फिर बॉलीवुड के टॉप स्टार्स पर निशाना साधा है। दरअसल 3 दिन पहले करन ने इंस्टाग्राम पर अपने घर हुई एक पार्टी का वीडियो शेयर किया था। इसी वीडियो को मंजिन्दर एस सिरसा ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा- उड़ता बाॅलीवुड, कल्पना बनाम हकीकत। मंजिन्दर के इस ट्वीट को रंगोली चंदेल ने साहिर की लाइनों के साथ शेयर करते हुए तंज कसा है। 

 

हर इक जिस्म घायल, हर इक रूह प्यासी, निगाहो मे उलझन, दिलों में उदासी,
ये दुनिया है या आलमे-बदहवासी,
ये दुनिया अगर मिल भी जाये तो क्या है
ये दुनिया अगर मिल भी जाये तो क्या है!
- Sahir Ludhiyanvi https://t.co/I8KqAyDzHo

— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) July 30, 2019

 

प्यासा के मशहूर गीत से मारा ताना : रंगोली ने मंजिन्दर के ट्वीट को री-ट्वीट किया है। इसमें रंगोली ने अपने शब्द लिखने की जगह 1957 में आई गुरु दत्त की फिल्म प्यासा के गीत ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है, की चार लाइनें लिखी हैं- हर इक जिस्म घायल, हर इक रूह प्यासी, निगाहो मे उलझन, दिलों में उदासी, ये दुनिया है या आलमे-बदहवासी, ये दुनिया अगर मिल भी जाये तो क्या है...।

 

#UDTABollywood - Fiction Vs Reality

Watch how the high and mighty of Bollywood proudly flaunt their drugged state!!

I raise my voice against #DrugAbuse by these stars. RT if you too feel disgusted @shahidkapoor @deepikapadukone @arjunk26 @Varun_dvn @karanjohar @vickykaushal09 pic.twitter.com/aBiRxwgQx9

— Manjinder S Sirsa (@mssirsa) July 30, 2019

 

सिरसा ने ट्वीट कर उठाई आवाज: शिरोमणि अकाली दल के नेता सिरसा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बॉलीवुड स्टार्स के नशा करने को घृणास्पद बताया और लिखा - मैं इन सितारों के नशा करने और उसे बढ़ावा देने के खिलाफ आवाज उठाता हूं।

 

My wife was also present that evening (and is in the video). Nobody was in a “drugged state” so stop spreading lies & defaming people you don’t know!

I hope you will show the courage to tender an unconditional apology https://t.co/Qv6FY3wNRk

— Milind Deora मिलिंद देवरा (@milinddeora) July 30, 2019

 

सिरसा और देवरा के बीच ट्वीट वॉर : सिरसा के इस ट्वीट पर कांग्रेस के नेता मिलिंद देवरा ने सफाई देते हुए लिखा है- उस शाम मेरी पत्नी भी मौजूद थीं जो वीडियो में भी हैं। वहां कोई भी नशे की हालत में नहीं था, इसलिए झूठ फैलाना और उन लोगों को बदनाम करना बंद करें जिन्हें आप नहीं जानते हैं। मुझे आशा है कि आप बिना शर्त माफी मांगने का साहस दिखाएंगे। 

\"DBApp\"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें