--Advertisement--

Ranveer Singh Crazy on Uri Screening: फिल्म की स्क्रीनिंग पर क्रेजी हुए रणवीर सिंह, करने लगे अजीबोगरीब हरकतें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 05:35 PM IST

एक शख्स ने कहा- शादी के बाद ये पूरा मेंटल हो गया है

मुंबईसर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड फिल्म 'उड़ी' की स्पेशनल स्क्रीनिंग शनिवार रात को मुंबई में हुई। स्क्रीनिंग में फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा बॉलीवुड से कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी, वरुण धवन, नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी पहुंचे। लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रहे रणवीर सिंह। रणवीर जैसे ही कार से नीचे उतरे तो वहां मीडिया का जमावड़ा लगा था। फोटोग्राफर्स को देख रणवीर सिंह भी क्रेजी हो गए और मीडिया के सामने ही अजीबोगरीब हरकतें करने लगे।


इसी बीच फोटोग्राफर्स ने रणवीर से कहा- बाबा, थोड़ा पीछे तो रणवीर बोले- नहीं आगे। फिर रणवीर नकली मशीनगन दिखा फोटोग्राफर्स पर फायरिंग का नाटक करने लगे। सोशल मीडिया पर रणवीर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ ही घंटों में इसे लाखों देख चुके हैं। इसी बीच कुछ लोग सोशल मीडिया पर रणवीर को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा- पूरा पागल है ये आदमी। एक और शख्स ने लिखा- शादी के बाद तो ये पूरा मेंटल हो गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 'गली ब्वॉय' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट काम कर रही हैं। रणवीर ने करियर की शुरुआत 2010 में फिल्म 'बैंड बाजा बरात' से की थी। इसमें उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा थीं।

X
Astrology

Recommended