Ranveer Singh Want Do 3 Thing After Marriage Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद पति पर लगाई पाबंदियां, रणवीर सिंह भूल कर भी नहीं कर सकते 3 काम / Ranveer Singh Want Do 3 Thing After Marriage Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद पति पर लगाई पाबंदियां, रणवीर सिंह भूल कर भी नहीं कर सकते 3 काम

इस वजह से पति के साथ काम करने से किया दीपिका (Deepika Padukone) ने मना

DainikBhaskar.com

Jan 14, 2019, 11:21 PM IST
Ranveer Singh, Deepika Padukone, Ranveer Singh Want Do 3 Thing After Marriage

एंटरटेनमेंट डेस्क. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती इंडस्ट्री में हॉट कपल में की जाती है। शादी के बाद दोनों की ही लाइफ में काफी चेंज आया है। रणवीर सिंह ने हाल ही में फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने शादी के बाद लाइफ में आए चेंज और पत्नी दीपिका के बारे में बात की। उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया उन्हें शादी के बाद 3 चीजें करने की बिल्कुल भी इजाजत नहीं है।


- आपको बता दें कि रणवीर, दीपिका के लिए शादी के पहले भी क्रेजी थे। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- दीपिका के साथ वक्त बिताने के लिए मैं कहीं भी रहूं उनके पास पहुंच जाता था।


- शादी के बाद जिंदगी में आए चेंज के बारे में भी रणवीर ने बात की। जब उनसे पूछा शादी के बाद कौन से तीन काम वे नहीं कर सकते, जवाब दिया- मैं घर के बाहर ज्यादा देर तक नहीं रह सकता, बिना खाना खाए घर से बाहर नहीं जा सकता और कोई भी कॉल मिस नहीं सकता। इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया कि वे हसबैंड ऑफ द मिलेनियम बनेंगे।


पति के साथ काम करने से किया मना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म '83' की कहानी क्रिकेटर कपिल देव और 1983 के वर्ल्ड कप के आसपास बुनी गई है। ऐसे में दीपिका को लगता है कि फिल्म में उनके लिए करने को कुछ खास नहीं है। इसके साथ ही दीपिका को फिल्म में जो रोल ऑफर हुआ था वह भी बहुत कम था। यानी दीपिका को महज कुछ सीन्स में ही स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलता। इन्हीं सब वजहों के चलते दीपिका ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए। इसके अलावा दीपिका नहीं चाहतीं कि वो किसी भी फिल्म में सिर्फ इसलिए काम करें क्योंकि उसमें उनके पति रणवीर सिंह हैं।

- वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आ सकती हैं। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड है। वहीं रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 'गली ब्वॉय' में नजर आएंगे। इसमें रणवीर के साथ आलिया भट्ट काम कर रही हैं। बता दें कि दीपिका-रणवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सिंधी और कोंकणी रिवाज से शादी की। इससे पहले दोनों ने करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

X
Ranveer Singh, Deepika Padukone, Ranveer Singh Want Do 3 Thing After Marriage
COMMENT