--Advertisement--

6 जून से ऑन एयर होगा रीयल लाइफ स्टोरी शो जिंदगी के क्रॉसरोड्स, शूट करते हुए इमोशनल हो गई थी एक्ट्रेस

शो सोनी टीवी पर रात 8.30 बजे से टेलीकास्ट होगा। शाे की कहानी दिखाने के बाद ऑडियंस डिस्कशन होगा। फिर फैसला दिखाया जाएगा।

Dainik Bhaskar

Jun 06, 2018, 08:15 PM IST
इंडियन टेलीविजन पर यह पहला शो होगा, जिसके जरिए अाप अपनी जिंदगी के फैसले लेने में भी सहज हो सकेंगे। इंडियन टेलीविजन पर यह पहला शो होगा, जिसके जरिए अाप अपनी जिंदगी के फैसले लेने में भी सहज हो सकेंगे।

एंटरटेन्मेंट डेस्क। हर किसी की जिंदगी में कई बार ऐसे मौके आते हैं जहां फैसला करना बहुत मुश्किल हो जाता है। लाइफ ऐसे दोराहे पर होती है, जहां आगे कुआं और पीछे खाई नजर आती है। ऐसी कंडीशन में इंसान क्या कर सकता है। इसी बात का हल खोजते हुए सोनी चैनल पर नया शो शुरू हो रहा है जिंदगी के क्रॉसरोड्स। इस शो को राम कपूर होस्ट कर रहे हैं। शो की खासियत इसका फॉर्मेट है, जो पहली बार टेलीविजन पर नजर आएगा।

सच्चे हालातों का सॉल्यूशन
- शो के प्राेमोज में दिखाया गया कि एक प्रेग्नेंट महिला को डॉक्टर उसके अमेच्योर बच्चे को अबॉर्ट करने की सलाह देते हैं। जबकि उसने अपने बच्चे को लेकर कई सपने संजोए होते हैं। पति-पत्नी को इस बात पर विचार करते हुए दिखाया गया है कि इस कंडीशन में वे क्या करें।
- स्टूडियो में मौजूद शो की ऑडियंस के जरिए इस सवाल का जबाव तलाशा जाएगा कि बच्चे को अबॉर्ट करना सही होगा, या उसे जन्म देना। यह हर एपिसोड में होगा। ऑडियंस में हर उम्र और प्राेफेशन के लोग मौजूद होंगे।

ऐसे हुआ तैयार
- फिल्म बाहुबली के राइटर महादेव ने इस शो के लिए 150 कहानियां लिखी हैं, जो हर इंसान अपने जीवन में फेस करता है। लेकिन उसे उसका रास्ता नहीं मिलता, हर एपिसोड की कहानी अच्छे या बुरे फैसले पर खत्म होगी।
- शो से राम कपूर तकरीबन 10 साल बाद सोनी चैनल पर वापसी कर रहे हैं।

शूटिंग के दौरान छवि हुईं इमोशनल
- शो की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस छवि मित्तल खुद पर कंट्रोल नहीं कर सकीं। इस एपिसोड के दौरान छवि काफी इमोशनल हो गई थीं।
- छवि ने बताया कि वे खुद एक मां हैं, एेसे में स्पेशल चाइल्ड को जन्म देने या न देने का फैसला लेने वाला सीन उनके लिए टफ था। इस एपिसोड में छवि के साथ अयाज खान नजर आएंगे।
- छवि मित्तल के अलावा सजन रे फिर से झूठ मत बोलो और इश्क में मरजावां में नजर आए कुशल पंजाबी इस शो की दूसरे एपिसोड में नजर आएंगे।

होस्ट कर चुके कई शो
- राम कपूर इससे पहले 2013 में वेलकम-बाजी मेहमान नवाजी की, राखी का स्वयंवर और स्वयंवर-2 को भी होस्ट कर चुके हैं। होस्ट के तौर पर जिंदगी के क्रॉसरोड्स उनका चौथा शो होगा।
- 1998 में हिना शो से अपने टीवी करियर की शुरुआत करने वाले राम कपूर तकरीबन 20 फिल्माें में भी काम कर चुके हैं।

छवि मित्तल और अयाज खान इस शो के पहले एपिसोड में नजर आ सकते हैं। छवि मित्तल और अयाज खान इस शो के पहले एपिसोड में नजर आ सकते हैं।
X
इंडियन टेलीविजन पर यह पहला शो होगा, जिसके जरिए अाप अपनी जिंदगी के फैसले लेने में भी सहज हो सकेंगे।इंडियन टेलीविजन पर यह पहला शो होगा, जिसके जरिए अाप अपनी जिंदगी के फैसले लेने में भी सहज हो सकेंगे।
छवि मित्तल और अयाज खान इस शो के पहले एपिसोड में नजर आ सकते हैं।छवि मित्तल और अयाज खान इस शो के पहले एपिसोड में नजर आ सकते हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..