हॉलीवुड

--Advertisement--

ब्रैड और बच्चों के संबंध नहीं सुधरे तो एंजेलिना से छिन जाएगी बच्चों की कस्टडी, कोर्ट ने बनाकर दिया टाइम शेड्यूल

ब्रैंजेलिना के नाम से मशहूर जोड़ी का तलाक का केस सितम्बर 2016 से चल रहा है। जिसका अभी तक डिसीजन नहीं हो पाया है।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 07:57 PM IST
एंजेलिना इन दिनों अपने सभी बच् एंजेलिना इन दिनों अपने सभी बच्

एंटरटेन्मेंट डेस्क। हॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल ब्रैड पिट और एंजेलिना जाेली के तलाक का केस किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है। बावजूद इसके कोर्ट ने उनके 6 बच्चों की कस्टडी को लेकर नए प्रतिबंध लगा दिए हैं। ये प्रतिबंध पिट और उनके बच्चों के बीच एंजेलिना के बढ़ते हस्तक्षेप को लेकर लगाए गए हैं। सुपीरियर कोर्ट ऑफ लॉस एंजिल्स काउंटी ने यह आदेश जारी किया है कि यदि एंजेलिना, बच्चों को उनके पिता से संबंधों को बेहतर नहीं बनने देती हैं तो बच्चों की प्राइमरी कस्टडी उनसे छीन ली जाएगी। इसके लिए बच्चों को ब्रैड पिट के साथ ज्यादा समय बिताना होगा।

बच्चों के साथ आगे होगा क्या
- कोर्ट के इस आदेश के चलते बीते 8 जून से 17 जून तक मैडॉक्स को छोड़कर बाकी बच्चों की फिजिकल कस्टडी हर रोज 4 घंटो के लिए ब्रैड के पास रहेगी। बच्चे अभी लंदन में एंजेलिना के साथ हैं।
- बच्चों के लिए कोर्ट ने ही इस समर स्पेशल शेड्यूल को बनाया है ताकि सभी बच्चे जोली और पिट के साथ बराबर समय बिता सकें।
- ब्रैड पिट और एंजेलिना के छह बच्चों में मैडॉक्स उम्र 16, पैक्स उम्र 14, जाराह उम्र 13, शिलाॅह उम्र 12 और 9 साल के जुड़वां विविएन और नॉक्स हैं। मेडॉक्स, पैक्स और ज़ाराह गोद लिए हुए हैं।

2016 से चल रहा तलाक का केस
- 11 साल तक रिलेशन में रहे ब्रैड पिट और एंजेलिना जाेली ने सितम्बर 2016 में तलाक लेने के लिए कोर्ट में अपील की थी। तलाक की वजह ब्रैड पिट के फोन में सिंगर सेलेना गोमेज की तस्वीर का होना बताया गया था।
- हालांकि ब्रैड पर बेटे मैडोक्स को एक निजी यात्रा के दौरान एब्यूस करने को लेकर हुए विवाद के बाद सितंबर में एंजेलिना ने तलाक की अर्जी दायर की थी।
- इसकी एफबीआई और लॉस एंजिलिस काउंटी डिपार्टमंट ऑफ चिल्ड्रेन एंड फैमली सर्विसेज ने जांच की थी। जिसके पूरे होने के बादएजेंसी ने पिट को क्लीनचिट दे दी थी।

एक्स्ट्रा शॉट्स
- एंजेलिना जोली अपकिंग फिल्म 'मेलफिसेंट 2' की शूटिंग कर रही हैं। जो 2015 में आई फिल्म ऑस्कर विनिंग मेलफिसेंट का सीक्वल है।
- एंजेलिना और ब्रेड पिट 2015 में आई फिल्म बई द सी में आखिरी बार एक साथ नजर आए थे।
- लंदन के मैडम तुसॉद म्यूज़ियम में दोनों के मोम के पुतलों को अलग-अलग कर दिया गया है।
- ब्रैड से अलग रह रहीं एंजेलिना इन दिनों कंबोडियन लिरिसिस्ट औऱ फिल्ममेकर प्रेच ली को डेट कर रही हैं।

X
एंजेलिना इन दिनों अपने सभी बच्एंजेलिना इन दिनों अपने सभी बच्
Click to listen..