--Advertisement--

कास्टिंग काउच पर अब इस एक्ट्रेस ने दिया कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट, फैन्स ने ऐसे घेरा

कोरियोग्राफर सरोज खान के कास्टिंग काउच वाले बयान पर हाल ही में रिचा चड्ढा ने उनका सपोर्ट किया है।

Danik Bhaskar | Apr 25, 2018, 05:07 PM IST
एक फिल्म के सीन के दौरान रिचा चड्ढा। एक फिल्म के सीन के दौरान रिचा चड्ढा।

मुंबई. कोरियोग्राफर सरोज खान के कास्टिंग काउच वाले बयान पर हाल ही में रिचा चड्ढा ने उनका सपोर्ट किया है। दरअसल रिचा ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोग बेवजह ही कास्टिंग काउच को तिल का ताड़ बना रहे हैं। उन्होंने ने कहा, "लोगों के बीच ऐसी धारणा बन गई है कि बॉलीवुड में ही घटिया किस्म के लोग होते हैं जो कि ऐसे घटिया काम करते हैं। ऐसा हर इंडस्ट्री में होता है तो फिर आखिर बॉलीवुड को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है।" रिचा से पहले सरोज भी कास्टिंग काउच का सपोर्ट कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था, "सरकार के लोग भी रेप करते हैं फिर आप लोग फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े रहते हो। फिल्म जगत कम से कम रोटी तो देता है। रेप करके छोड़ तो नहीं देता।" हालांकि इस बयान के बाद सरोज ने माफी मांग ली थी। सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे रिचा की आलोचना...


- रिचा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है और लोग उन्हें उनके पुराने बयान याद दिला रहे हैं।
- एक यूजर ने लिखा क्या ये वही नहीं हैं, "जिन्होंने फुकरे फिल्म के सीक्वल के दौरान कहा था कि कोई शख्स उनसे कास्टिंग काउच के लिए फेवर मांग रहा था। बॉलीवुड में आपका स्वागत है, पीआर स्टंट।"
- एक दूसरे यूजर ने लिखा, "उन्होंने अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान कास्टिंग काउच की बात उठाई थी, क्या ये फिल्म की पब्लिसिटी थी।"


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें सोशल मीडिया पर आ रहे रिचा के बयान के बाद ट्वीट्स...