विज्ञापन

69 की उम्र में दूसरी बार पापा बना एक्टर, 33 साल छोटी तीसरी पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, पहले से ही है एक बेटे का पिता

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 04:29 PM IST

कभी शिल्पा शेट्टी को किया था सरेआम Kiss, दर्ज हुआ था अश्लीलता फैलाने का केस

Shilpa Shetty Kisser Richard Gere Becomes Father For The Second Time
  • comment

मुंबई। शिल्पा शेट्टी को सरेआम स्टेज पर Kiss करने वाले हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे 69 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने हैं। एक्टर के स्पोक्सपर्सन ने मंगलवार को इस खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि रिचर्ड के घर में एक नन्हा मेहमान आया है। फिलहाल बच्चे के नाम और बर्थ डेट की जानकारी नहीं मिल पाई है। गेरे की पत्नी अलेजेंड्रा सिल्वा ने अगस्त, 2018 में अपनी प्रेग्नेंसी की बात सोशल मीडिया पर बताई थी। 33 साल छोटी पत्नी से 10 महीने पहले ही रिचर्ड ने की थी शादी...


रिचर्ड गेरे ने अप्रैल, 2018 में अलेजेंड्रा सिल्वा से सीक्रेट मैरिज की थी। करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। सिल्वा रिचर्ड की तीसरी पत्नी हैं, वहीं रिचर्ड भी सिल्वा के दूसरे पति हैं। रिचर्ड पहले दो बीवियों को तलाक दे चुके हैं। सिल्वा और रिचर्ड की उम्र में करीब 33 साल का अंतर है। सिल्वा जहां 36 साल की हैं, वहीं रिचर्ड गेरे 69 साल के हो चुके हैं।


दूसरी पत्नी से भी है रिचर्ड को एक बेटा...
रिचर्ड की पहली पत्नी हॉलीवुड की सुपरमॉडल सिंडी क्राफोर्ड थीं। उन्होंने 1991 में सिंडी से शादी की लेकिन यह सिर्फ 5 साल ही चली। 1995 में रिचर्ड ने उन्हें तलाक दे दिया। इसके बाद रिचर्ड ने 2002 में कैरी लोवेल से शादी की। यह शादी करीब 15 साल तक चली, लेकिन 2016 में रिचर्ड ने कैरी को भी तलाक दे दिया। कैरी से रिचर्ड को 19 साल का एक बेटा भी है, जिसका नाम होमर है।


सिल्वा के दूसरे हसबैंड हैं रिचर्ड गेरे...
बिजनेस वुमन और एक्टिविस्ट सिल्वा ने भी दो शादी की हैं। रिचर्ड गेरे उनके दूसरे पति हैं। सिल्वा की पहली शादी गोविंद फ्रेडलैंड से हुई थी। दिसंबर, 2012 में उन्होंने बेटे अल्बर्ट को जन्म दिया। बाद में 2016 में सिल्वा ने गोविंद को तलाक देकर 2 साल बाद रिचर्ड से शादी कर ली।


शिल्पा को स्टेज पर सरेआम किया था Kiss...
15 अप्रैल, 2007 को रिचर्ड गेरे जयपुर में एड्स अवेयरनेस प्रोग्राम में शामिल होने इंडिया आए थे। इसी प्रोग्राम में शिल्पा शेट्टी भी मौजूद थीं। इसी बीच रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी को स्टेज पर ही अपनी बांहों में लिया और कई बार उन्हें Kiss किया। इस घटना के बाद रिचर्ड गेरे और शिल्पा शेट्टी पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे थे और केस भी दर्ज हुआ था।

X
Shilpa Shetty Kisser Richard Gere Becomes Father For The Second Time
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन