विज्ञापन

बेटे की फिल्म का ट्रेलर देख यूजर ने की आलोचना तो भड़क उठे ऋषि कपूर / बेटे की फिल्म का ट्रेलर देख यूजर ने की आलोचना तो भड़क उठे ऋषि कपूर

DainikBhaskar.com

Jun 01, 2018, 05:37 PM IST

सोशल मीडिया पर विवादास्पद कमेंट्स के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले ऋषि कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं।

ऋषि कपूर। ऋषि कपूर।
  • comment
मुंबई। सोशल मीडिया पर विवादास्पद कमेंट्स के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले ऋषि कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल ट्विटर पर हाल ही में एक यूजर ने रणबीर की फिल्म 'संजू' का ट्रेलर देखने के बाद काफी क्रिटिसाइज किया। इस पर ऋषि कपूर ने उस यूजर को डायरेक्ट मैसेज (DM) में गाली देते हुए लिखा- तुम सिनेमा के बारे में क्या जानते हो...हम लोग एंटरटेनमेंट के बिजनेस में हैं, ना कि किसी की इमेज रिपेयर करने का काम करते हैं। तुम इस फिल्म को देखने के लायक ही नहीं हो।

ऋषि कपूर द्वारा यूजर को दी गई गाली पर कॉमेडियन अदिति मित्तल ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया। अदिति ने लिखा- ऋषि कपूर अक्सर लोगों को गालियां देते रहते हैं। लेकिन बावजूद इसके हर न्यूज और एंटरटेनमेंट पोर्टल उनकी मूवी और इंटरव्यू को ऐसे कवर करता है, जैसे उनका ये बिहैवियर बिल्कुल नॉर्मल हो। अदिति यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा- कोई उनसे उनके डर्टी मैसेजेस को लेकर सवाल क्यों नहीं पूछता। '102 नॉट आउट' फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी किसी ने उनसे ये पूछने की हिम्मत नहीं जुटाई कि क्या वे ट्विटर पर भद्दे मैसेजेस से खुद को शर्मसार होने के बाद भी सहज हैं। फिल्म कम्युनिटी से कोई इस मसले पर सामने क्यों नहीं आ रहा है, क्योंकि वो ऋषि कपूर हैं।
ये था पूरा मामला...
एक फैन ने संजू के ट्रेलर को क्रिटिसाइज करते हुए लिखा- मैं संजू का ट्रेलर देखकर हैरान रह गया। क्या ये संजय दत्त की इमेज को साफ करने की कोशिश नहीं है। एक क्रिमिनल हमेशा क्रिमिनल ही होता है। संजय दत्त भी बम ब्लास्ट के आरोपी हैं। बता दें कि इससे पहले, सितंबर 2017 में भी उन्होंने डायरेक्ट मैसेज में एक महिला को अपशब्द कहे थे। ऋषि कपूर के गाली वाले मैसेज का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

X
ऋषि कपूर।ऋषि कपूर।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन