• Hindi News
  • Bollywood
  • Rishi Kapoor shared his worst experience after disappointing birthday dinner at a New York restaurant

न्यूयॉर्क / महंगे रेस्टोरेंट ने खराब किया ऋषि कपूर का बर्थडे डिनर, एक्टर ने ट्विटर पर बयां किया दर्द



ऋषि कपूर और नीतू कपूर। ऋषि कपूर और नीतू कपूर।
X
ऋषि कपूर और नीतू कपूर।ऋषि कपूर और नीतू कपूर।

Dainik Bhaskar

Sep 05, 2019, 12:13 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. ऋषि कपूर ने अपना 67वां जन्मदिन न्यूयॉर्क में ही सेलिब्रेट किया। इस मौके पर बुधवार रात वे पत्नी नीतू के साथ वहां के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए। लेकिन उनका अनुभव काफी खराब रहा। एक्टर ने ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने लिखा है, "नीतू के साथ पार्क (एवेन्यू) और मैड (मैडिसन एवेन्यू ) के बीच 65वीं स्ट्रीट पर मौजूद डेनियल बौलुड्स फ्लैगशिप रेस्टोरेंट में जन्मदिन का रात्रिभोज निराशाजनक रहा। अत्यधिक महंगा, ऊंचे दाम और एरोगेंट। कभी इसकी अनुशंसा नहीं करूंगा।"

 

ऋषि कपूर का ट्वीट।

 

न्यूयॉर्क में हुआ लगभग एक साल

 

ऋषि कपूर पिछले साल 29 सितंबर को कैंसर का इलाज कराने न्यूयॉर्क गए थे। तभी से नीतू भी उनके साथ वहीं हैं। बीच में ऐसी खबरें आई थीं कि ऋषि अपने जन्मदिन पर भारत लौट सकते हैं। हालांकि, यह हो नहीं पाया। नीतू ने सोशल मीडिया के जरिए उम्मीद जताई है कि वो और ऋषि जल्दी ही घर लौट सकते हैं। उन्होंने लिखा है, "उनके (ऋषि के) जन्मदिन पर मैं सभी फैमिली फ्रेंड्स और शुभचिंतकों का प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया अदा करती हूं। यकीन नहीं हो रहा कि लगभग एक साल हो गया और हम जल्दी ही घर लौटेंगे।"

 

नीतू कपूर की पोस्ट।

 

न्यूयॉर्क एयरपोर्ट से फोटो वायरल

 

इस बीच ऋषि और नीतू की एक फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "वापसी पर आपका स्वागत ऋषि सर। हमारे एक फॉलोअर ने ऋषि और नीतू को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर देखा। उनके मुंबई पहुंचने की उम्मीद है।" हालांकि, विरल ने इसके कमेंट में अपडेट देते हुए लिखा है कि ऋषि और नीतू सोमवार या मंगलवार को वापस लौट सकते हैं।

 

विरल भयानी की पोस्ट।


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना