पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महंगे रेस्टोरेंट ने खराब किया ऋषि कपूर का बर्थडे डिनर, एक्टर ने ट्विटर पर बयां किया दर्द

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ऋषि कपूर और नीतू कपूर।

बॉलीवुड डेस्क. ऋषि कपूर ने अपना 67वां जन्मदिन न्यूयॉर्क में ही सेलिब्रेट किया। इस मौके पर बुधवार रात वे पत्नी नीतू के साथ वहां के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए। लेकिन उनका अनुभव काफी खराब रहा। एक्टर ने ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने लिखा है, \"नीतू के साथ पार्क (एवेन्यू) और मैड (मैडिसन एवेन्यू ) के बीच 65वीं स्ट्रीट पर मौजूद डेनियल बौलुड्स फ्लैगशिप रेस्टोरेंट में जन्मदिन का रात्रिभोज निराशाजनक रहा। अत्यधिक महंगा, ऊंचे दाम और एरोगेंट। कभी इसकी अनुशंसा नहीं करूंगा।\"
 
 

न्यूयॉर्क में हुआ लगभग एक साल
 
ऋषि कपूर पिछले साल 29 सितंबर को कैंसर का इलाज कराने न्यूयॉर्क गए थे। तभी से नीतू भी उनके साथ वहीं हैं। बीच में ऐसी खबरें आई थीं कि ऋषि अपने जन्मदिन पर भारत लौट सकते हैं। हालांकि, यह हो नहीं पाया। नीतू ने सोशल मीडिया के जरिए उम्मीद जताई है कि वो और ऋषि जल्दी ही घर लौट सकते हैं। उन्होंने लिखा है, \"उनके (ऋषि के) जन्मदिन पर मैं सभी फैमिली फ्रेंड्स और शुभचिंतकों का प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया अदा करती हूं। यकीन नहीं हो रहा कि लगभग एक साल हो गया और हम जल्दी ही घर लौटेंगे।\"
 
 

न्यूयॉर्क एयरपोर्ट से फोटो वायरल
 
इस बीच ऋषि और नीतू की एक फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा है, \"वापसी पर आपका स्वागत ऋषि सर। हमारे एक फॉलोअर ने ऋषि और नीतू को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर देखा। उनके मुंबई पहुंचने की उम्मीद है।\" हालांकि, विरल ने इसके कमेंट में अपडेट देते हुए लिखा है कि ऋषि और नीतू सोमवार या मंगलवार को वापस लौट सकते हैं।
 

 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें