--Advertisement--

ऋषि कपूर ने सलमान, सैफ, अक्षय और अजय को कहा- थैंक यू, ये सभी तब से फिल्म का प्रचार कर रहे थे

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए एक मैसेज लिखा है। जिसमें उन्होंने 'संजू' का प्रमोशन करने धन्यवाद दिया है।

Dainik Bhaskar

Jun 29, 2018, 05:01 PM IST
सलमान खान, सैफ अली खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी 1993 में संजय की गिरफ्तारी के खिलाफ खड़े नजर आए थे। सलमान खान, सैफ अली खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी 1993 में संजय की गिरफ्तारी के खिलाफ खड़े नजर आए थे।

बॉलीवुड डेस्क. संजू के रिलीज से पहले भले ही सलमान खान रणबीर कपूर की एक्टिंग की आलोचना करते नजर आए हों, लेकिन सलमान खुद 25 साल पहले संजू का प्रमोशन कर चुके हैं। ऐसा कहना है रणबीर के पापा ऋषि कपूर का। ऋषि ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। जिसके साथ मैसेज लिखा है- धन्यवाद! ये सभी लोग तब से फिल्म का प्रचार कर रहे हैं।

-ऋषि कपूर ने भले ही मजाकिया अंदाज में यह ट्वीट किया हो, लेकिन यह बात सच है कि 1993 में जब संजय को एक आतंकवादी की तरह पुलिस ने गिरफ्तार किया था, तब बॉलीवुड के सितारों ने इसका जमकर विराेध किया था।

जब संजय के लिए एक हुआ था बॉलीवुड : ऋषि कपूर ने जो फोटो शेयर किया है, वह 1993 का है। संजय दत्त को गिरफ्तार किया गया था, तब बॉलीवुड के कई स्टार्स संजू के साथ खड़े नजर आए थे। इस फोटो में भी चारों एक्टर्स के हाथ में एक पोस्टर दिखाई दे रहा है, जिसमें संजय का निक नेम संजू लिखा है। नीचे एक और लाइन लिखी है- वी आर विद यू।

- इसी तरह की एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अमरीश पुरी, अनुपम खेर, रवीना टंडन, शाहरुख खान, सुभाष घई, सायरा बानो, रजा मुराद के साथ 100 से ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्स नजर आ रहे हैं।

सलमान ने कहा फिल्म में संजू को होना था : फिल्म रिलीज से ठीक पहले सलमान ने यह बयान दिया था कि संजय दत्त की बायोपिक में लीड रोल रणबीर की जगह संजय को ही करना चाहिए था।

-हालांकि सलमान के बयान के बाद राजू हिरानी, ऋषि कपूर सभी ने यह कहा था कि रणबीर बेहतर अभिनेता हैं, और उन्होंने संजय के राेल के साथ पूरा न्याय किया है।

एक्स्ट्रा शॉट्स

- रणबीर को संजय दत्त समझ बैठै थे ऋषि कपूर, बोले बेटे को इतना भी नहीं बढ़ाना चाहिए

- ये है राजकुमार हिरानी वाली संजू, संजय दत्त की जिंदगी की आधी हकीकत, आधा फसाना

- कभी सड़कों पर मांगी भीख, कभी बालासाहेब से खाई डांट, जानें संजय की लाइफ के 10 किस्से

संजय के लिए एक जुट हुए बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज ने मौन विरोध प्रदर्शन किया था। संजय के लिए एक जुट हुए बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज ने मौन विरोध प्रदर्शन किया था।
ऋषि कपूर का ट्वीट जिसमें उन्होंने मजाकिया लहजे में फोटो को संजू का प्रमोशन करना बताया है। ऋषि कपूर का ट्वीट जिसमें उन्होंने मजाकिया लहजे में फोटो को संजू का प्रमोशन करना बताया है।
X
सलमान खान, सैफ अली खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी 1993 में संजय की गिरफ्तारी के खिलाफ खड़े नजर आए थे।सलमान खान, सैफ अली खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी 1993 में संजय की गिरफ्तारी के खिलाफ खड़े नजर आए थे।
संजय के लिए एक जुट हुए बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज ने मौन विरोध प्रदर्शन किया था।संजय के लिए एक जुट हुए बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज ने मौन विरोध प्रदर्शन किया था।
ऋषि कपूर का ट्वीट जिसमें उन्होंने मजाकिया लहजे में फोटो को संजू का प्रमोशन करना बताया है।ऋषि कपूर का ट्वीट जिसमें उन्होंने मजाकिया लहजे में फोटो को संजू का प्रमोशन करना बताया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..