--Advertisement--

जहां हुई थी आमिर की फिल्म की शूटिंग उस पैलेस में सात फेरे लेंगी TV की 'किन्नर बहू'

किन्नर का किरदार निभा रही रुबिना दिलाइक ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से 21 जून को शादी करने जा रही है।

Danik Bhaskar | Jun 18, 2018, 12:00 AM IST

- 21 जून को सात फेरे लेंगी टीवी की किन्नर बहू
- शिमला के वुडविल पैलेस में होगी शादी
- पैलेस में हो चुकी है फिल्मों की शूटिंग

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी सीरियल 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास' में किन्नर का किरदार निभा रही रुबिना दिलाइक ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से 21 जून को शादी करने जा रही है। दोनों पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी शिमला के फेमस वुडविल पैलेस में होगी। ये पैलेस जुब्बल रॉय फैमिली का है, जो 1977 तक इस पैलेस में रही थी। इसमें आमिर खान की फिल्म '3 इडिट्स' और संजयलीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' की शूटिंग हो चुकी है। पैलेस अंदर और बाहर दोनों ही जगह से देखने लायक है। पैलेस के बाहर गार्डन, लॉन, विंटेज रूम और डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए बेहतरीन जगह है। प्राइवेट सेरेमनी में होंगे शादी के सारे फंक्शन...


- रुबीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि शादी को मीडिया से दूर रखा जाएगा। सारे फंक्शन जुब्बल पैलेस में रखे गए हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि मीडिया और फ्रेंड्स को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में इनवाइट किया जाएगा।
- रुबीना ने कहा, 'हमेशा से ख्वाहिश थी कि उनकी शादी किसी पैलेस में हो। और मेरा ये सपना पूरा होने जा रहा है'।
- उन्होंने शादी करने के लिए शिमला ही क्यों चुना, सवाल के जवाब में कहा, 'हमारे ज्यादातर रिलेटिव्स शिमला में ही रहते हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन मुंबई और लुधियाना में होंगे, जो अभिनव का होम टाउन है। शादी में ज्यादा रीति-रिवाजों को फॉलो नहीं किया जाएगा।

शादी में घोड़ी पर नहीं चढ़ेंगे अभिनव
अभिनव ने कहा, 'मैं शादी जरूर कर रहा हूं, लेकिन में घोड़ी नहीं चढ़ूंगा। क्योंकि मैं नहीं चाहता कि अपनी शादी वाले दिन मैं किसी जानवर को कष्ट दूं'। बता दें कि रुबिना और अभिनव की पहली मुलाकात गणपति उत्सव के दौरान ही हुई थी। इसके बाद दोनों ने टीवी शो 'छोटी बहू' में साथ काम किया। टीवी की हॉट बहुओं में शुमार रुबीना अपने बोल्ड और बिंदास स्टाइल के लिए जानी जाती है।


इन शोज में काम कर चुकीं रुबीना
- रुबीना ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल (2011-12) में लीड रोल प्ले किया था।
- इसके अलावा, उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव'(2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।