--Advertisement--

वेन्यू पर पहुंची रुबीना दिलाइक की बरात, बैंड-बाजे के साथ दुल्हन को लेने पहुंचे अभिनव

रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी के दो रिसेप्शन होंगे। पहला 24 जून को लुधियाना और दूसरा 28 जून को मुंबई में होगा।

Dainik Bhaskar

Jun 21, 2018, 04:11 PM IST
Rubina Dilaik husband Abhinav Shukla Reached Venue With Baraat

मुंबई. टीवी की 'किन्नर बहू' के नाम से फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक के होने वाले पति अभिनव शुक्ला वेन्यू पर बरात लेकर पहुंच गए हैं। लोकेशन से वीडियोज सामने आए हैं जिसमें अभिनव बिन घोड़ी के बरात लेकर दुल्हन रुबीना को लेने जाते दिख रहे हैं। लंबे टाइम से डेटिंग कर रहा ये कपल गुरूवार को शिमला के वुडविल पैलेस में पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज शादी के सात बंधन में बंधेंगे। बुधवार को रुबीना और अभिनव की मेहंदी, सगाई और संगीत की रस्म रखी गई। जिसमें रुबीना ऑलिव कलर की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस और अभिनव ब्लू एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन का कुर्ता-पजामा पहने दिखे। इसलिए घोड़ी पर नहीं चढ़ें अभिनव...


- अभिनव ने शादी के जुड़े एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं शादी जरूर कर रहा हूं, लेकिन में घोड़ी नहीं चढ़ूंगा। क्योंकि मैं नहीं चाहता कि अपनी शादी वाले दिन मैं किसी जानवर को कष्ट दूं।"
- रुबीना और अभिनव की पहली मुलाकात गणपति उत्सव के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने टीवी शो 'छोटी बहू' में साथ काम किया। अभिनव एक्टर के साथ ही फोटोग्राफर भी हैं।
- वे अब तक 'जाने क्या बात हुई', 'छोटी बहू', 'गीत', 'हिटलर दीदी', 'दिया और बाती हम' जैसे शोज में काम कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'जय हो', 'रोर' और 'अक्सर-2' में भी काम किया है।


शादी में नहीं पहुंचेंगी ऑनस्क्रीन सास
- टीवी शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में रुबीना की सास का रोल टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी प्ले कर रही हैं। काम्या, रुबीना की क्लोज फ्रेंड हैं लेकिन वे शूटिंग के कारण इस शादी में शामिल नहीं हो पा रही हैं। उन्होंने वीडियो पोस्ट कर रुबीना से इसके लिए माफी मांगी है लेकिन वे कॉकटेल पार्टी में जरूर शामिल होंगी ऐसा उन्होंने रुबीना से वादा किया है।
- रुबीना की संगीत सेरेमनी में शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़, हुसैन कुवजेरवाला, टीना कुवजेरवाला, सुरवीन चावला सहित कई टीवी सेलेब्स पहुंचे हैं जिन्होंने यहां डांस फरफॉर्मेंस भी दी है।
- बता दें, शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे, जिनमें पहला 24 जून को लुधियाना और दूसरा 28 जून को मुंबई में होगा।

इस शो में काम कर रहीं रुबीना
- बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो रुबीना 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास' की में ट्रांसजेंडर वुमन का रोल कर रही हैं। वहीं अभिनव शुक्ला सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में दृष्टि धामी के साथ विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं।
- रुबीना ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल (2011-12) में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा, उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव' (2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।

X
Rubina Dilaik husband Abhinav Shukla Reached Venue With Baraat
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..